हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा अधिकारी संघ ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की

हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा अधिकारी संघ (हि.प्र.प्र.से.) के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल ने अध्यक्ष हरबंस सिंह ब्रसकोन के नेतृत्व में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से भेंट की. मुख्यमंत्री ने संघ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि प्रशासनिक सेवा अधिकारी राज्य सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों को कुशलतापूर्वक कार्यान्वित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

By

Published : Nov 20, 2020, 9:40 AM IST

Updated : Nov 20, 2020, 10:53 AM IST

हि.प्र.प्र.से. के पदाधिकारियों ने सीएम से की मुलाकात
हि.प्र.प्र.से. के पदाधिकारियों ने सीएम से की मुलाकात

शिमला: हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा अधिकारी संघ (हि.प्र.प्र.से.) के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल ने अध्यक्ष हरबंस सिंह ब्रसकोन के नेतृत्व में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से भेंट की. यह एक शिष्टाचार भेंट थी.

मुख्यमंत्री ने संघ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि प्रशासनिक सेवा अधिकारी राज्य सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों को कुशलतापूर्वक कार्यान्वित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने अधिकारियों से समर्पण के साथ कार्य करने को कहा, ताकि सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों को प्रभावी तरीके से कार्यान्वित किया जाए और अधिक से अधिक लोग लाभान्वित हो सकें.

हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा अधिकारी संघ के उपाध्यक्ष सुनील शर्मा, महासचिव विवेक चन्देल, संयुक्त सचिव हेमिस नेगी, कोषाध्यक्ष विकास सूद, प्रेस सचिव भूपेन्द्र अत्री व अन्य सदस्य भी इस अवसर पर उपस्थित थे.

Last Updated : Nov 20, 2020, 10:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details