हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 13, 2020, 5:32 PM IST

ETV Bharat / city

सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेशवासियों को दी दिवाली की बधाई

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेशवासियों को दिवाली पर बधाई दी है. सीएम जयराम ठाकुर वीडियो संदेश जारी कर कहा कि दीपों का यह पर्व समृद्धि का प्रतीक है. प्रकाश पर्व दिवाली सभी लोगों के जीवन में उजाला लाए एवं नई खुशियों का संचार करें.

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर
हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर

शिमला: हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने दीपों का पर्व दिवाली पर प्रदेशवासियों को बधाई दी है. सीएम जयराम ठाकुर ने अपने बधाई संदेश में कहा है कि दीपों का यह पर्व समृद्धि का प्रतीक है. प्रकाश पर्व दिवाली सभी लोगों के जीवन में उजाला लाए एवं नई खुशियों का संचार करें.

सीएम जयराम ठाकुर ने एक वीडियो संदेश जारी कर लोगों से कोरोना के मद्देनजर सावधानी से दिवाली मनाने की अपील की है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लोगों से आग्रह किया है कि इस बार दिवाली सब मनाएं, मिट्टी के दीये जलाएं, लेकिन पटाखे जलाने से बचें. मुख्यमंत्री ने कहा कि ये त्योहार सब के लिए महत्वपूर्ण है.

दिवाली पर सीएम ने जारी किया वीडिय संदेश

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी इसे हर्षोल्लास से मनाते हैं, लेकिन इस बार की दिवाली थोड़ी अलग है. प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है. हमारे आसपास ऐसे मरीज हैं जो कोरोना की बीमारी से ग्रसित हैं. उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है. ऐसे में हमें कम से कम पटाखे फोड़ने चाहिए ताकि वायु प्रदूषण न हो.

सीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को देखते हुए पूरी तरह से सावधानी बरतें. सीएम ने कहा कि सावधानियां ही कोरोना से बचाव है. सीएम ने कहा कि मास्क पहनें व दूसरों से उचित दूरी बनाए रखें.

For All Latest Updates

TAGGED:

cm jairam

ABOUT THE AUTHOR

...view details