हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

पूर्व पार्षद ने MC को दिए 1100 फेस शील्ड, सफाई कर्मियों को सम्मानित भी किया

पूर्व पार्षद नरेंद्र ठाकुर ने बुधवार को सफाई कर्मियों के लिए 1100 फेस शिल्ड नगर निगम को दान किए. कसुम्पटी के विधायक अनिरुद्ध सिंह, नगर निगम के आयुक्त पंकज राज्य और उप महापौर शैलेन्द्र चौहान ने 20 सफाई कर्मियों को फेस शील्ड वितरित किए और अन्य वार्डों के कर्मियों को भी फेस शिल्ड भेजी गई.

By

Published : May 6, 2020, 7:49 PM IST

municipal corporation shimla
नगर निगम शिमला

शिमला:कोरोना संक्रमण के इस संकट की घड़ी में शिमला शहर में सफाई में जुटे कर्मियों को जहां एक ओर सम्मानित किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर सुरक्षा को देखते हुए इन्हें मास्क और सेनिटाइजर भी दिए जा रहे है.

पूर्व पार्षद नरेंद्र ठाकुर ने बुधवार को सफाई कर्मियों के लिए 1100 फेस शील्ड नगर निगम को दान किए. कसुम्पटी के विधायक अनिरुद्ध सिंह, नगर निगम के आयुक्त पंकज राज्य और उप महापौर शैलेन्द्र चौहान ने 20 सफाई कर्मियों को फेस शील्ड वितरित किए और अन्य वार्डों के कर्मियों को भी फेस शील्ड भेजी गई.

वीडियो रिपोर्ट

कांग्रेस विधायक अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि कोरोना के संक्रमण से दुनिया जूझ रही है. संकट की घड़ी में डॉक्टर, पुलिस कर्मी जहां अपनी सेवाएं दे रहे हैं, वहीं सफाई कर्मी भी अपनी डयूटी बखूबी निभा रहे हैं. ऐसे में इन कर्मियों की सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखा जाना चाहिए. ये सफाई कर्मी संक्रमण से बचे रहे, इसके लिए बुधवार को इन्हें फेस शील्ड दिए गए हैं.

अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि इसके लिए पूर्व पार्षद नरेंद्र ठाकुर और उनकी टीम बधाई के पात्र हैं. पूर्व पार्षद नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि कोरोना संक्रमण के समय भी सफाई कर्मी शहर को साफ सुथरा रख कर बीमरियों की संभावनाओं को कम करने में जुटे हैं. इन कर्मियों की सुरक्षा को देखते हुए 1100 सफाई कर्मियों के लिए फेस शील्ड नगर निगम को दी गई है ताकि ये कर्मी भी इस बीमारी से बचे रहे.

ये भी पढ़ें:कोरोना पॉजिटिव युवक की मौत के बाद IGMC में अलर्ट, आईसोलेशन वार्ड सील

ABOUT THE AUTHOR

...view details