हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और CM जयराम ने दी श्रद्धांजलि

By

Published : Jan 30, 2020, 1:57 PM IST

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने भी श्रद्धांजलि दी है. सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर कहा, 'प्रयास करने में ही संतोष निहित है, प्राप्ति में नहीं। आपका पूर्ण प्रयास ही आपकी पूर्ण विजय है'. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि'.

jp nadda and jairam thakur
जेपी नड्डा और जयराम ठाकुर

शिमला: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी ने राजघाट पहुंच कर बापू को श्रद्धांजलि अर्पित की. इससे पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने राजघाट पहुंचकर बापू को श्रद्धासुमन अर्पित किए.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी महात्मा गांधी की श्रद्धांजलि दी है. जेपी नड्डा ने ट्वीट कर लिखा, 'राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि-कोटि नमन, पूज्य बापू के जीवन मूल्यों को आत्मसात कर उनके बताए मार्ग पर पूर्ण निष्ठा के साथ चलना ही उनको सच्ची श्रद्धांजलि है.'

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्वीट

वहीं, महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने भी श्रद्धांजलि दी है. सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर कहा, 'प्रयास करने में ही संतोष निहित है, प्राप्ति में नहीं. आपका पूर्ण प्रयास ही आपकी पूर्ण विजय है. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि'.

सीएम जयराम ठाकुर का ट्वीट

ये भी पढ़ें: शिलाई अस्पताल बना 'रेफर' हॉस्पिटल, न डॉक्टर....न नर्स....अल्ट्रासाउंड मशीन भी खराब

ABOUT THE AUTHOR

...view details