हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

PM मोदी के नेतृत्व में जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति की जगह विकास की राजनीति ने ले ली है: कश्यप

By

Published : Sep 18, 2021, 4:18 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी ने इस अभियान को ऐतिहासिक बनाने की योजना बनाई है. भाजपा ने 21 दिवसीय 'सेवा और समर्पण' अभियान भी शुरू किया है. शिमला में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में 'सेवा और समर्पण' अभियान में भाग लिया. जहां उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति की जगह विकास की राजनीति ने ले ली है.

BJP State President Suresh Kashyap at Deen Dayal Upadhyay Hospital Shimla
फोटो.

शिमला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी ने इस अभियान को ऐतिहासिक बनाने की योजना बनाई है. एक ओर पार्टी का लक्ष्य ज्यादातर कोविड-19 वैक्सीनेशन का रिकॉर्ड बनाना रहा, तो वहीं, दूसरी ओर भाजपा ने 21 दिवसीय 'सेवा और समर्पण' अभियान भी शुरू किया है.

शिमला में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में 'सेवा और समर्पण' अभियान में भाग लिया. सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा ने 'सेवा और समर्पण' अभियान शुरू किया है. जनसेवा से बढ़कर इस दुनिया में कोई काम नहीं हो सकता. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति की जगह विकास की राजनीति ने ले ली है.

उन्होंने कहा कि देश में जनभागीदारी की नई इबारत लिखी जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हमेशा राष्ट्र के उत्थान के बारे में सोचा, जनता के लिए समर्पित रहना ही प्रधानमंत्री का स्वभाव है. कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की योजनाएं दलितों, पीड़ितों और वंचितों के लिए होती हैं, जन-जन का विकास ही प्रधानमंत्री के जीवन का उद्देश्य है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर 17 सितंबर से भारतीय जनता पार्टी का 'सेवा एवं समर्पण' अभियान शुरू किया हैं. 7 अक्टूबर तक चलने वाले इस अभियान में पार्टी कार्यकर्ता हर गांव-घर तक पहुंच कर संपर्क, संवाद और सेवा कार्य करेंगे.

ये भी पढ़ें:रामपुर-किन्नौर मार्ग बहाल होने से राहत, NH-5 पर वाहनों की आवाजाही शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details