हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सतपाल सत्ती का कांग्रेस पर तंज, कहा- घोटालों के विश्व रिकॉर्ड में डूबी थी कांग्रेस

हिमाचल प्रदेश बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है. सतपाल सत्ती ने कहा कि जनता ने कांग्रेस के भ्रष्टाचार से तंग आकर ही नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री चुना था.

By

Published : May 14, 2019, 8:10 PM IST

सतपाल सत्ती, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष.

शिमला: प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार के समय घोटालों का विश्व रिकॉर्ड बनाने के लिए नकली गांधी परिवार ही जिम्मेवार था. उस दौरान 2-जी, कॉमनवेल्थ, कोयला घोटाला जैसे लाखों करोड़ के घोटाले हुए थे. तब प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का कसूर धृतराष्ट्र भ्रष्टाचार का खेल देखने भर था. जनता ने कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार से तंग आकर ही नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री चुना था. जमानत पर छूटे राहुल गांधी और उनकी कांग्रेस को जनता इस बार भी नकार देगी.

ये भी पढ़ें: शांडिल को आंखें बंद कर दें वोट और पांच साल लें मौज: वीरभद्र सिंह

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने मंगलवार को प्रेस नोट जारी कर कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी की सरपरस्ती में 10 साल चली मनमोहन सिंह सरकार ने लाखों करोड़ रुपए का भ्रष्टाचार किया. इसमें एक लाख 76 हजार करोड़ रुपए का तो सिर्फ कोयला घोटाला था. दुनिया भर के खिलाड़ियों से गुलजार हुई दिल्ली में कॉमनवेल्थ खेलों के नाम पर कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार का ओलंपिक कर डाला. उधर 2-जी घोटाले में भी अभूतपूर्व रिकॉर्ड बनाया. नेशनल हेरॉल्ड और एसोसिएटेड जर्नल्स के हजारों करोड़ के घपले में नकली गांधी परिवार जमानत पर छूट कर अदालतों के चक्कर काट रहा है.

ये भी पढ़ें: शिमला पहुंचे मणिशंकर अय्यर ने मीडिया से बनाई दूरी, किसी भी तरह का बयान देने से बच रहे कांग्रेस नेता

हिमाचल के बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि प्रदेश की जनता केंद्र और प्रदेश दोनों जगह ईमानदार सरकार चाहती है. भाजपा के लिए यह गौरव की बात है कि भ्रष्ट विपक्ष द्वारा राफेल विमान सौदे में नरेंद्र मोदी पर लगाए गए आरोप संसद से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक कहीं नहीं टिक सके.

ये भी पढ़ें: गर्मी में सर्दी का एहसासः कुल्लू में बारिश के साथ गिरे ओले, रोहतांग में ताजा हिमपात

सतपाल सत्ती ने कहा कि विकास का आधार ईमानदार सरकार होती है. भ्रष्ट सरकारें अपने नेताओं की तिजोरियां तो भर सकती हैं, जनता का भला नहीं कर सकती. ऐसे में हिमाचल की जागरूक जनता एक बार फिर सरकार के पक्ष में खड़ी दिखती है क्योंकि उसे ईमानदारी और बेईमानी में फर्क अच्छी तरह पता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details