हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

शिमला पहुंचे भाजपा प्रदेश प्रभारी-सह प्रभारी, कही ये बात

हिमाचल बीजेपी प्रभारी अविनाश राय खन्ना और भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन शिमला पहुंचे हैं, तभी दोनों नेताओं का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया है. साथ ही अविनाश राय खन्ना और संजय टंडन ने राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मुलाकात की, तभी प्रभारियों के साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप उपस्थित रहे.

By

Published : Dec 26, 2020, 8:53 PM IST

अविनाश राय खन्ना और भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन
शिमला

शिमला:आज हिमाचल बीजेपी प्रभारी अविनाश राय खन्ना और भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन का शिमला पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और सीएम जयराम ठाकुर ने उनका जोरदार स्वागत किया है. इसी बीच उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले का सेमीफाइनल है और अब भाजपा की सरकार पंचायत से लोकसभा तक होगी. साथ ही भाजपा समर्थित प्रत्याशी पंचायत चुनावों में भी जीत हासिल करेंगे.

जयराम सरकार के तीन साल हो रहे पूरे

जयराम सरकार के तीन साल पूरे होने पर कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा. इसी बीच रविवार को भाजपा प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी भी शामिल होंगे. वहीं, आज बीजेपी प्रभारी अविनाश राय खन्ना और भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन ने राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मुलाकात की, तभी प्रभारियों के साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप उपस्थित रहे.

जयराम ठाकुर के नेतृत्व में ईमानदार सरकार

भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में ईमानदार सरकार है और अभी तक ईमानदारी से कार्य किया है. साथ ही कहा कि कांग्रेस का नेता जन्म से बनता है, पर भाजपा का नेता कर्म से बनता है.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कार्यक्रम को करेंगे संबोधित

भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार के सफल 3 साल पूरे होने जा रहे हैं. सरकार के 3 साल पूरे होने पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम को देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि आगामी 2 वर्ष में प्रदेश सरकार द्वारा विकास की गति को और तेजी से बढ़ाया जाएगा और पंचायती राज चुनाव में भाजपा का अच्छा प्रदर्शन रहेगा.

अविनाश राय खन्ना ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार है और ये चुनाव 2022 के लिए सेमीफाइनल होगा. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा संगठन और सरकार ने जनता की सेवा की है और जनता ऐसे सेवा कार्यों पर जल्द ही मुहर लगाएगी.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस ने शिमला में निकाला कैंडल मार्च, महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष रखा मौन

ABOUT THE AUTHOR

...view details