हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सर कटा सकती हूं, लेकिन सिद्धांतों के साथ कभी समझौता नहीं करूंगी: कंगना

By

Published : Sep 17, 2020, 12:42 PM IST

कंगना रानौत लगातार ट्वीट के जरिए महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर हमलावर है. इसी कड़ी में कगंना रानौत ने एक और ट्वीट किया है. कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि मैं एक क्षत्राणी हूं, सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका नहीं सकती.

कंगना रानौत
कंगना रानौत

मनाली: सुशांत सिंह के मौत के बाद एक्ट्रेस कंगना रानौत लगातार सुर्खियों में हैं. कंगना और शिवसेना के बीच जुबानी जंग जारी है. कंगना लगातार ट्वीट के जरिए महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर हमलावर है. इसी कड़ी में कगंना रानौत ने एक और ट्वीट किया है.

कंगना रानौत ने ट्वीट कर लिखा, ''मैं एक क्षत्राणी हूं. सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज बुलंद करती रहूंगी. मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं, नहीं कभी करूंगी! जय हिंद.''

कंगना रानौत का ट्वीट

बता दें कि मुंबई स्थित अपने दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद कंगना लगातार हमलावर है. शिवसेना नेता संजय राउत और महाराष्ट्र सरकार पर कंगना लगातार ट्वीट के जरिए निशाना साध रही हैं. वहीं, इससे पहले कंगना ने ड्रग्स के मुद्दे पर भी राज्यसभा सांसद जया बच्चन पर निशाना साधा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details