हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पांवटा साहिब में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या ,आज होगा पोस्टमार्टम

By

Published : Oct 21, 2021, 6:36 AM IST

पांवटा साहिब में 23 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.आज सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

पांवटा साहिब
पांवटा साहिब

नाहन: सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में 23 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने ऐसा क्यों किया इसका फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आज सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा. मामला यमुना कॉलोनी के तहत सब्जी मंडी के पास का है. मृतक की पहचान रवि कुमार पुत्र संजय कुमार निवासी यमुना कॉलोनी के तौर पर की गई है.


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक 18 अक्टूबर को घर से किसी को बिना बताए निकल गया था, जिसके बाद वह रात को घर नहीं लौटा. उसके बाद बुधवार सुबह वह घर लौटा,लेकिन दोपहर बाद फिर घर से निकल गया. इसी बीच जब ग्रामीण मवेशी लेकर सब्जी मंडी के पीछे झींझन के पेड़ के पास पहुंचे तो युवक को पेड़ से लटका पाया. परिजनों ने रस्सी काटकर युवक को पेड़ से नीचे उतारा और इसकी जानकारी पुलिस को दी. पूछताछ के दौरान परिजनों ने किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया. साथ ही मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. मामले की पुष्टि पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने की है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच में कर रही और सीआरपीसी की धारा 174 में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:आज पूरे देश में कांग्रेस की हालत खराब, हिमाचल में भी होगा सूपड़ा साफ: जयराम ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details