हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

पांवटा साहिब में चोरों के हौसले बुलंद, चार दिनों में तीसरी चोरी

पांवटा साहिब में रोज चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. देर रात चोरों ने पतंजलि की दुकान में चोरी कर हजारों की नकदी और सामान पर हाथ साफ किया है. वहीं, पुलिस ने पीड़ित शिकायत की आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 3, 2021, 12:52 PM IST

theft case in paonta sahib
पांवटा साहिब

पांवटा साहिब: उपमंडल में देर रात चोरो ने पतंजलि की दुकान में चोरी को अंजाम दिया है. दुकान मुख्य बाजार में है और वहां पर पुलिस की गश्त भी रहती है, लेकिन फिर भी चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं, पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दुकान का ताला तोड़कर की चोरी

शातिरों ने रात के अंधेरे का फायदा उठाकर दुकान का ताला तोड़कर नकदी और सामान पर हाथ साफ किया है. वहीं, जब दुकानदार को चोरी का पता चला तो उसने इसकी सूचना पुलिस को दी और मामला दर्ज करवाया.

वीडियो.

4 दिन में तीसरी चोरी

क्षेत्र में 4 दिनों में तीसरी बड़ी चोरी का मामला सामने आया है. इससे पहले 31 दिसंबर को भी मंदिर व घर का ताला तोड़कर चोर नकदी लेकर फरार हो गए थे. ऐसे में आम लोगों के लिए शातिर चोर दिनों दिन परेशानी का सबब बने हुए हैं.

दुकानदार ने बताया कि 15 हजार रुपये की नकदी और 10हजार का सामान चोरी हुआ है. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि एक दुकानदार ने पांंवटा थाना में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:कुनिहार में डेली नीड्स की दुकान में लगी भीषण आग, आग लगने से 10 लाख का नुक्सान

ABOUT THE AUTHOR

...view details