हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

नाहन में बनेगा ओपन जिम व एक्यूप्रेशर ट्रैक, लोगों व खिलाड़ियों को मिलेगा लाभ

नाहन में ऐतिहासिक सैरगाह विला राउंड में एक ओपन जिम व एक एक्यूप्रेशर ट्रैक बनाया जा रहा है. चौगान मैदान में भी एक ओपन जिम के साथ एक्यूप्रेशर ट्रैक का जल्द निर्माण किया जाएगा.

By

Published : Dec 2, 2019, 10:41 AM IST

Open gym to be constructed in Nahan
नाहन में बनेगा ओपन जिम

नाहन: जिला सिरमौर के नाहन में ऐतिहासिक सैरगाह विला राउंड में फिट इंडिया मूवमेंट कार्यक्रम के तहत एक ओपन जिम व एक एक्यूप्रेशर ट्रैक बनाया जाएगा. इसके साथ ही चौगान मैदान में भी एक ओपन जिम के साथ एक्यूप्रेशर ट्रैक का जल्द निर्माण किया जाएगा.

नगर परिषद ने इन दोनों स्थानों का चयन किया है और जल्द ही ओपन जिम एक्यूप्रेशर ट्रैक का निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा. डीसी सिरमौर डॉ. आरके परुथी ने बताया कि फिट इंडिया का उद्देश्य लोगों को स्वस्थ रखना है और व्यायाम के प्रति रुझान बढ़ाना भी है. इसी को ध्यान में रखकर नाहन में दो स्थान चयनित किए गए हैं जिनमें ओपन जिम व एक्यूप्रेशर ट्रैक स्थापित किए जाएंगे.

वीडियो रिपोर्ट

बता दें कि विला राउंड में रोजाना भारी संख्या में लोग सुबह-शाम सेर के लिए आते हैं. वहीं, चौगान मैदान में भी खिलाड़ी अभ्यास करते हैं. इन दोनों स्थानों पर ओपन जिम व एक्यूप्रेशर ट्रैक का निर्माण करने से लोगों व खिलाड़ियों को बड़ा लाभ मिल सकेगा.

ये भी पढ़ें:मनाली में CM जयराम से मिले सदी के महानायक, अभिनेता रणबीर कपूर ने भी की मुलाकात

ABOUT THE AUTHOR

...view details