हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

जनमंच कार्यक्रम में भड़के IPH मंत्री, लापरवाह अधिकारियों को लगाई फटकार

पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के तहत ग्लानाघाट स्कूल परिसर आयोजित जनमंच कार्यक्रम में आईपीएच मंत्री महेन्द्र ठाकुर ने लापरवाह अधिकारों की जमकर क्लास लगाई. मंत्री महेन्द्र ठाकुर ने मौके पर ही अधिकारी को समस्या का समाधान करने के निर्देश जारी किए.

By

Published : Aug 11, 2019, 6:17 PM IST

जनमंच कार्यक्रम

नाहन: सिरमौर जिला के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के तहत ग्लानाघाट स्कूल परिसर में जनमंच का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए लोगों की समस्याओं को सुना. इस दौरान मंत्री अपने चिरपरिचत अंदाज में दिखाई दिए.

आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों की जमकर फटकार लगाई. दरअसल जनमंच कार्यक्रम से पहले ही शिकायत आने पर भी शिकायतकर्ता की समस्या का समाधान न होने के मामले में आईपीएच मंत्री भड़क उठे. एक पूर्व सैनिक के प्रमाण पत्र के मामले में बेटे द्वारा उठाए गए मामले पर मंत्री ने दो टूक शब्दों में संबंधित विभाग के अधिकारी से यहां तक कह दिया कि यह बड़े शर्म की बात है कि जो सैनिक देश के लिए 2-2 लड़ाईयां लड़ चुका है, उसी का काम नहीं हो रहा है.

महेंद्र सिंह ठाकुर ने मौके पर ही अधिकारी को समस्या का समाधान करने के निर्देश जारी किए. सराहां-चंडीगढ़ सड़क को लेकर भी पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी की मंत्री ने खूब क्लास लगाई और अधिकारियों को फिल्ड में जाकर कार्य करने के सख्त निर्देश दिए. मीडिया से बातचीत करते हुए आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ने कहा कि जनमंच प्रदेश सरकार का एक मुख्य कार्यक्रम हैं, जिसके जरिए प्रदेश की जनता की समस्याओं का समाधान मौके पर ही किया जाता है.

जनमंच कार्यक्रम

जबकि अन्य शिकायतों के निपटारे के लिए 15 दिन का समय अधिकारियों को दिया गया है. आईपीएच मंत्री ने दो टूक शब्दों में कहा कि जो अधिकारी जनमंच को लेकर जानबूझ कर गलत सूचनाएं दे रहे हैं, उन अधिकारियों व कर्मचारियों को बख्शा नहीं जाएगा और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details