हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस का राज्य स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू, राठौर बोले- 27 दिसंबर को काला दिवस मनाएगी पार्टी

By

Published : Dec 22, 2021, 6:16 PM IST

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रशिक्षण विभाग के राज्य स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ बुधवार को त्रिलोकपुर के यात्री निवास में कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर द्वारा किया गया. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कार्यक्रम में पहुंचे कार्यकर्ताओं में जोश भरा और प्रदेश की भाजपा सरकार पर भी जमकर (Himachal Congress State level training program) निशाना साधा.

Himachal Congress state level training program
कांग्रेस का राज्य स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम

नाहन:हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रशिक्षण विभाग द्वारा इन दिनो राज्य स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. त्रिलोकपुर के यात्री निवास में बुधवार शाम इस राज्य स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने किया. जबकि इस दौरान (Himachal Congress State level training program) पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर सहित कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता भी (Himachal congress meeting at trilokpur) मौजूद रहे.

दरअसल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस तैयारियों में जुट गई है. लिहाजा प्रदेश भर में ब्लॉक स्तर तक प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित कर चुनाव के मद्देनजर आवश्यक दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं. 4 दिनों तक चलने वाले इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में प्रदेश भर से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता (Kuldeep rathore on Jairam government) हिस्सा ले रहे हैं.

वीडियो.

वहीं, राज्य स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जोश भरा और प्रदेश की भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा. कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि 4 दिनों तक चलने वाले इस राज्य स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को जहां पार्टी की विचारधारा व देश के ज्वलंत मुद्दों को लेकर प्रशिक्षित किया जाएगा, वहीं संगठन की मजबूती को लेकर भी आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए जाएंगे.

उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि इस राज्य स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के बेहतर परिणाम निकल कर सामने आएंगे. 27 दिसंबर को प्रदेश की जयराम सरकार के 4 साल के कार्यकाल पर (Four years of Jairam government) आयोजित होने वाले जश्न को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि पिछले 4 साल में प्रदेश में भाजपा की सरकार पूरी तरह से विफल रही है और ऐसा कोई कार्य नहीं हुआ है, जिस (PM Modi Himachal Visit) का जश्न मनाया जा सके.

उन्होंने कहा कि जहां सरकार 27 दिसंबर को (Himachal Assembly election 2022) अपने 4 साल का जश्न मनाने जा रही है, वहीं कांग्रेस इस दिन को काले दिवस के रूप में मनाएगी. उन्होंने कहा कि राज्य सहित जिला स्तर पर प्रदर्शन कर कांग्रेस पार्टी प्रदेश सरकार की 4 साल की कारगुजारियों को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपेगी.

ये भी पढ़ें:शिमला में क्रिसमस और नए साल के लिए उमड़ने लगे सैलानी, ओमीक्रॉन का भी नहीं दिख रहा खौफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details