हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जिला परिषद कर्मचारी-अधिकारी महासंघ बैठक: 24 जून तक मांगों को लेकर अल्टीमेटम, नहीं तो पेन डाउन हड़ताल

By

Published : Jun 20, 2022, 7:58 AM IST

पांवटा साहिब में जिला परिषद कर्मचारी/अधिकारी महासंघ इकाई की बैठक (Employees and Officers Federation meeting) हुई. इस दौरान फैसला लिया गया कि 24 जून तक मांगों को नहीं माना गया तो सारे कर्मचारी पेन डाउन हड़ताल पर चले जाएंगे.

पेन डाउन हड़ताल
पेन डाउन हड़ताल

पांवटा साहिब: जिला परिषद कर्मचारी ,अधिकारी, महासंघ, की बैठक ब्लॉक कार्यालय में (Employees and Officers Federation meeting) हुई. बैठक जिला परिषद महासंघ अध्यक्ष विनोद ठाकुर की अध्यक्षता में हुई, जिसमें यह फैसला लिया गया कि आगामी कैबिनेट में मांगों को नहीं माना गया तो उसके बाद पूरे प्रदेश में जिला परिषद कर्मचारी अधिकारी कलम छोड़ो हड़ताल पर जाएंगे. बैठक रविवार को आयोजित की गई.

24 साल से विलय का इंतजार: महासंघ अध्यक्ष विनोद ठाकुर ने बताया कि जिला परिषद अधिकारी कर्मचारी 24 वर्षो से विभाग में विलय की राह देख रहे और इस बारे में सीएम जयराम ठाकुर के साथ महासंघ की बेठक 24 मई को हुई थी. इस दौरान जयराम ठाकुर ने मांगों को लेकर आश्वासन दिया था,लेकिन कुछ नहीं हुआ.

परेशानियों का सामना करना पड़ रहा:विनोद ठाकुर ने कहा कि विभाग में न होने के कारण कई तरह की परेशानियों को सामना करना पड़ रहा और तथा कई तरह के लाभों से वंचित होना पड़ रहा है.ग्रामीण विकास विभाग में योजनाओ में कार्यरत कर्मचारियों को विभाग में लिया गया,लेकिन हमारी अनदेख की जा रही है. 24 जून तक मांगों को नहीं माना गया तो समस्त कर्मचारी/अधिकारी पेन डाउन हड़ताल पर जाने पर मजबूर होंगे. उन्होंने सीएम से आग्रह किया है कि मांगों को जल्द पूरा किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details