हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

यमुना नदी में डूबने से 17 वर्षीय युवक की मौत, डेढ़ घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद मिला शव

सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में यमुना नदी में डूबने से हरियाणा के रहने वाले 17 वर्षीय देवांश की मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

By

Published : Sep 16, 2019, 8:38 AM IST

haryana boy drowning

पांवटा साहिब: शहर के पवित्र यमुना घाट पर एक युवक की डूबने से मौत हो गई. 17 वर्षीय छात्र देवांश अपने दोस्तों के साथ गुरुद्वारे में माथा टेकने आया था और यमुना घाट पर नदी में नहाने के लिए गया था. नहाते वक्त देवांश यमुना घाट मंदिर के समीप नदी में डूब गया.

मिली जानकारी अनुसार देवांश अपने 3 दोस्तों के साथ पवित्र गुरुद्वारे में माथा टेक कर यमुना घाट पर नहाने आ गया था. इस दौरान घाट पर दोस्तों के देखते-देखते देवास यमुना में समा गया और दोस्तों की दृष्टि से ओझल हो गया.

वीडियो

हालांकि उसके साथियों ने उसे खोजने का प्रयास किया, लेकिन देवांश का गजले पानी में कोई पता नहीं चला. घटना की सूचना मिलते ही पांवटा प्रशासन व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. देवांश का पता लगाने के लिए स्थानीय गोताखोरों की टीम को यमुना घाट पर बुलाया गया.

लगभग डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद देवांश को गहरे पानी से निकाला जा सका. हालांकि तब तक देवांश की मौत हो चुकी थी. देवांश हरियाणा का रहने वाला था और यहां गुरुद्वारे में माथा टेकने आया था. पुलिस ने देवांश के हरियाणा निवासी परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस को नहाने उतरे देवांश के शरीर पर उसके सारे कपड़े मौजूद थे ऐसे में पोस्टमॉर्टम और मौत के सही कारणों का पता लगना जरूरी है. थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details