हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

नाहन में 13 फीट लंबे अजगर ने निगला जिंदा काकड़, क्षेत्र में दहशत का माहौल

जिला मुख्यालय के तालों गांव के जंगल में 13 फीट लंबे अजगर ने जिंदा काकड़ को निगल लिया है. लोगों में खौफ है कि अजगर काकड़ को निगल सकता है तो मवेशियों को भी अपना शिकार बना सकता है.

By

Published : Sep 27, 2019, 1:13 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 2:20 PM IST

python

नाहन: जिला मुख्यालय के पास तालों गांव के जंगल में 13 फीट लंबे अजगर की दस्तक से लोगों में दहशत है. अजगर पर जब लोगों की नजर पड़ी, तो जिंदा काकड़ (बार्किंग डीयर) निगल रहा था.

मिली जानकारी के अनुसार रात के समय काकड़ के चिल्लाने की दर्दनाक आवाजें गांव में सुनाई दे रही थीं. ग्रामीण जब काकड़ की आवाजें सुनकर तालों नदी के किनारे पहुंचे तो देखा कि एक भयानक अजगर ने काकड़ को जिंदा जकड़े हुआ था. लोगों ने उसे छुड़ाने के लिए जब कोशिश की तो अजगर उसे छोड़कर वहां से भाग गया.

वीडियो.

स्थानीय निवासी संदीप के बेटे यश ने नदी के किनारे खेत के पास अजगर को काकड़ निगलते हुए देखा, तो उसने इसकी जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद गांव के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक अजगर काकड़ को निगल चुका था. इसके बाद अजगर धीरे-धीरे रेंगता हुआ नदी में बह गया.

स्थानीय निवासी धनवीर ने बताया कि अजगर 13 फीट लंबा था. इतने बड़े अजगर को क्षेत्र में पहली बार देखा है. उन्होंने बताया कि लोगों में खौफ है कि अजगर काकड़ को निगल सकता है तो मवेशियों को भी अपना शिकार बना सकता है. वहीं, कई बार छोटे बच्चे भी जंगल से गुजरते हैं. जिससे स्थानीय निवासियों को अजगर का डर है.

Last Updated : Sep 27, 2019, 2:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details