हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

पहले सांप ने काटा...फिर उसके मारने का वीडियो बनाकर सो गए, कुछ देर बाद हो गई मौत

मृतक (विक्की) के साथ कमरे में रह रहे युवक ने कहा कि बुधवार रात को खाना खाने के बाद वो सोने चले गए थे. रात को सोते समय विक्की को शरीर पर किसी चीज के रेंगने का अभास हुआ. लाइट जलाने पर टांग से लिपटे हुए सांप ने उसे काट लिया. दोनों ने घटना को हल्के में लेकर सांप को मारने का वीडियो बनाया और सोने चले गए

By

Published : Sep 12, 2019, 11:30 PM IST

Youth dies due to snake bite

मंडी: धर्मपुर उपमंडल के चसवाल गांव के 32 वर्षीय युवक की सर्पदंश से मौत हो गई. मृतक पठानकोट में एक निजी कंपनी में कार्यरत था. बेटे की मौत के बाद परिवार सदमे में हैं. मृतक अपने पीछे अपनी पत्नी और एक बेटी छोड़ गया है.

मृतक (विक्की) के साथ कमरे में रह रहे युवक ने कहा कि बुधवार रात को खाना खाने के बाद वो सोने चले गए थे. रात को सोते समय विक्की को शरीर पर किसी चीज के रेंगने का अभास हुआ. लाइट जलाने पर टांग से लिपटे हुए सांप ने उसे काट लिया.

दोनों ने घटना को हल्के में लेकर सांप को मारने का वीडियो बनाया और सोने चले गए, लेकिन रात के करीब 3 बजे मृतक का शरीर में कांपने लगा. तबीयत बिगड़ने के बाद साथ में रह रहे युवक ने आस-पास के लोगों को जगाकर उसे पठानकोट अस्पताल पहुंचाया. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल के डॉक्टर ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी और अस्पताल आकर शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस थाना सरकाघाट को सारी वारदात से परिचित कराया.सरकाघाट पुलिस ने अपने तौर पर आवश्यक कार्रवाही करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details