हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बहु ने ससुर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

By

Published : Jul 23, 2020, 9:19 PM IST

पुलिस थाना धर्मपुर में एक महिला ने ससुर द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की शिकायत दर्ज करवाई है. महिला ने आरोप लगाया है कि ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया है और अब उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Woman raped in dharampur of mandi district
कॉन्सेप्ट इमेज

धर्मपुर/मंडीः पुलिस थाना धर्मपुर में ससुर द्वारा अपनी बहु के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

जानकारी के अनुसार बहु ने पुलिस थाना धर्मपुर को शिकायत दी है कि आठ जुलाई के दिन ससुर ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. महिला के शोर मचाने के बाद देवर और देवरानी आने पर ससुर वहां से चला गया.

महिला का कहना है कि इस शिकायत को लेकर प्रधान को भी सूचित किया गया और ससुर ने गांव के कुछ लोगों और प्रधान के सामने अपनी गलती मानी और माफी भी मांगी, लेकिन वह अब महिला को जान से मारने की धमकियां दे रहा है. महिला ने पुलिस से न्याय की मांग की है.

वहीं, पुलिस ने मामला को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस थाने में महिला की शिकायत मिलने के बाद आईपीसी की धारा 376, 342, 506 तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. डीएसपी सरकाघाट चन्द्रपाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-बिलासपुर में मक्की की फसल को लग रहे कीड़े, किसान परेशान

ये भी पढ़ें-ब्लॉक कांग्रेस रामपुर ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन, सरकार के फैसलों को बताया जनविरोधी

ABOUT THE AUTHOR

...view details