हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

महिला ने दो बेटियों के साथ निगला जहरीला पदार्थ, मां की मौत, दोनों बेटियां अस्पताल में भर्ती

संधोल के बल्याली गांव में रविवार दोपहर को एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ जहर निगल लिया. तीनों को संधोल सिविल अस्पताल में उपचार के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया.

By

Published : Jun 14, 2020, 9:43 PM IST

Woman take poison with two daughters in Sandhol
संधोल में महिला ने दो बेटियों सहित निगला जहरीला पदार्थ महिला की मौत

धर्मपुर/मंडी : उपमंडल संधोल के बल्याली गांव में रविवार दोपहर को एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ जहर निगल लिया. तीनों को संधोल सिविल अस्पताल में उपचार के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, लेकिन बीच रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया, जबकि दोनों बेटियां अभी उपचाराधीन है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि जहर निगलने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को ही परिवार के अन्य सदस्य पालमपुर स्थित अपने दूसरे मकान में चले गए थे. घर पर पति, पत्नी व दो बेटियां और जेठ की एक बेटी ही थी. रविवार दोपहर को जेठ की बेटी कमरे में पढ़ाई कर रही थी और मृत महिला की दोनों बेटियां खेल रही थी, जबकि महिला का पति घर पर मौजूद नहीं था. अचानक ही जब महिला व उसकी दोनों बेटियों को उल्टियां होने लगी तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पति को दी. जिस पर तीनों को संधोल लाया गया और यहां से टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया.

हालांकि, अभी पुलिस जांच में यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि महिला व उसकी तीन व छह साल की बेटियों ने जहर खुद खाया या गलती निगला गया. अभी तक मायका पक्ष की ओर भी मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है.

डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले में हर पहलु को ध्यान में रखते हुए छानबीन कर रही है. उन्होंने बताया कि सोमवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details