हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सरकारी अधिकारी पर महिला प्रधान ने जड़े संगीन आरोप, प्रशासन और जयराम सरकार से न्याय की गुहार

सरकाघाट उपमंडल की एक महिला प्रधान ने एक सरकारी अधिकारी पर मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : Aug 22, 2019, 5:02 PM IST

महिला प्रधान ने एसपी से की शिकायत

मंडी : सरकाघाट उपमंडल की एक ग्राम पंचायत की महिला प्रधान ने सरकारी अधिकारी पर मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने इसकी शिकायत एसपी मंडी गुरदेव शर्मा से की है.

महिला प्रधान का कहना है कि एक सरकारी अधिकारी उसे काम के बहाने अपने कमरे पर बुला रहा है. अधिकारी उसके पंचायत का कोई काम भी नहीं होने दे रहे हैं. अधिकारी के खिलाफ लिखित शिकायत लेकर महिला प्रधान पहले डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर से मिलीं और बाद में एसपी मंडी गुरदेव शर्मा से मिलकर न्याय की गुहार लगाई.

पीड़िता ने प्रशासन और जयराम सरकार से की अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है. पीड़िता का कहना है कि बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ जैसे अभियानों के संचालन का जिम्मा ऐसे अधिकारियों को दे रखा है जो महिलाओं के प्रति गलत सोच रखते हैं.

महिला प्रधान ने एसपी से की शिकायत

डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने महिला प्रधान की शिकायत पर एडीसी मंडी को जांच के आदेश दे दिए हैं और एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने डीएसपी सरकाघाट को पूरे मामले की जांच करने को कहा है. एसपी मंडी ने बताया कि महिला पंचायत प्रधान ने जो शिकायत सौंपी है, उसी आधार पर आगामी जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details