हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सुंदरनगर में कार-बाइक की टक्कर, दो युवक घायल, 1 IGMC रेफर

मंडी जिले सुंदरनगर की ललित चौक के करीब गुरुवार को कार और बाइक में टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए हैं. हादसे में घायल एक युवक को आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Oct 15, 2020, 9:15 PM IST

ROAD ACCIDENT IN SUNDERNAGAR MANDI
सुंदरनगर में सड़क हादसा.

सुंदरनगर: शहर की ललित चौक के समीप गुरुवार को कार और बाइक की टक्कर में दो युवक घायल हो गये हैं. जिन्हें उपचार के लिए यहां के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां पर उनकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जोनल अस्पताल मंडी और वहां से आईजीएमसी शिमला के लिए रेफर कर दिया गया है.

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरु कर दी है. जानकारी के ललित चौक के निकट बाइक की सामने से आ रही कार के साथ टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार चुनू राम पुत्र गोबिंद राम निवासी दयारगी तहसील बल्ह और चंदन पुत्र नारायण सिंह निवासी नैहरा तहसील सुंदरनगर गंभीर रुप से घायल हो गये.

हादसे में घायल दोनों युवकों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जोनल अस्पताल मंडी और वहां से शिमला स्थित आईजीएमसी के लिए रेफर कर दिया गया है. थाना प्रभारी कमलकांत ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर हादसे की जांच शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details