हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

चंडीगढ़-मनाली NH पर कार और टैंकर के बीच भिड़ंत, 5 लोग घायल, 1 की हालत गंभीर

शनिवार सुबह मंडी से शिमला की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार ओवरटेक करते हुए एक टैंकर से जा टकराई. हादसे में 5 लोग घायल हो गए, जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. चार लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं.

By

Published : Jun 29, 2019, 7:28 PM IST

Updated : Jun 29, 2019, 7:56 PM IST

दुर्घटनाग्रस्त वाहन.

मंडी: चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर निर्माणाधीन फोरलेन पर हादसों का दौर लगातार जारी है. शनिवार सुबह मंडी से शिमला की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार ओवरटेक करते हुए एक टैंकर से जा टकराई. हादसे में 5 लोग घायल हो गए, जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. चार लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं.

मिली जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार कार मंडी से शिमला के कुमारसेन की तरफ जा रही थी. हराबाग के पास कार चालक ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की, तभी मंडी की ओर जा रहे टैंकर से टकरा गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने 5 घायलों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां से एक घायल को नेरचौक स्थित मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने बताया कि कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि घायलों की पहचान स्वरूप कश्यप उम्र(58) निवासी कुमारसेन, उसकी पत्नी उर्मिला देवी उम्र(51), पुत्र योगेश कुमार उम्र(18), पुत्री रंजना देवी (22) और कर्ण प्रसाद उम्र(23) निवासी भरेडी कुमारसेन के रूप में हुई है.

Last Updated : Jun 29, 2019, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details