हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

ड्रैमेज कंट्रोल में जुटे रामस्वरूप शर्मा, टिकट के दावेदार खुशाल ठाकुर से की मुलाकात

हॉट सीट मंडी से टिकट के दावेदारों को मनाने व नेताओं एकजुट करने के लिए सीएम का खेमा सक्रिय हो गया है. मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्‍याशी रामस्‍वरूप शर्मा टिकट के दावेदारों को एकजुट करने में दिन-रात लगे हुए हैं.

By

Published : Mar 29, 2019, 2:28 AM IST

खुशाल ठाकुर से मिले रामस्वरूप शर्मा

मंडी: हॉट सीट मंडी से टिकट के दावेदारों को मनाने व नेताओं एकजुट करने के लिए सीएम का खेमा सक्रिय हो गया है. सीएम जयराम ठाकुर के लिए प्रतिष्ठा की सवाल बनी मंडी संसदीय क्षेत्र के नेताओं व दावेदारों को एकजुट करना किसी चुनौती से कम नहीं है.

खुशाल ठाकुर से मिले रामस्वरूप शर्मा

मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्‍याशी रामस्‍वरूप शर्मा टिकट के दावेदारों को एकजुट करने में दिन-रात लगे हुए हैं. बिना दावेदारों के सहयोग से हॉट सीट मंडी के जरिए संसद की दहलीज पार करना रामस्‍वरूप के लिए चुनौती भरा है. कुल्‍लू में महेश्‍वर सिंह के बाद अब रामस्‍वरूप शर्मा नगवाईं में कारगिल हीरो सेवानिवृत ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर से मिले हैं. यहां रामस्‍वरूप शर्मा ने खुशाल ठाकुर से लंबी चर्चा.

हालांकि रामस्‍वरूप शर्मा पहले ही स्‍पष्‍ट कर चुके हैं कि वह टिकट के सभी दावेदारों से मिलेंगे और उन्‍हें साथ लेकर चलेंगे. सूत्र बताते हैं कि रामस्‍वरूप शर्मा ने खुशाल ठाकुर से लोस चुनाव में उनसे समर्थन मांगा है और सक्रियता के साथ उनके पक्ष में काम करने बारे चर्चा की है. बता दें कि पूर्व सैनिकों व फोरलेन प्रभावितों का खुशाल ठाकुर पर चुनाव लड़ने का दबाव है.

हालांकि इस विषय पर उन्‍होंने कोई निर्णय नहीं लिया है. लगातार उन्‍हें उनके समर्थक आजाद उम्‍मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने की सलाह दे रहे हैं. इसकी भनक लगते ही रामस्‍वरूप शर्मा ने खुशाल से चर्चा कर सहयोग मांगा है. ऐसे में अब खुशाल ठाकुर भी मंझधार में फंस गए हैं.

हालांकि कारगिल हीरो व मंडी सीट के लिए भाजपा टिकट के दावेदार खुशहाल ठाकुर ने ईटीवी भारत से फोन पर कहा कि रामस्‍वरूप शर्मा उनसे मिले हैं. पार्टी का कार्यकर्ता हूं. लोस चुनाव में एकजुटता के साथ काम करेंगे. पहले भी साथ थे अब भी साथ मिलकर काम करेंगे.

पूर्व सैनिकों व फोरलेन प्रभावितों का चुनाव लड़ने को लेकर सुझाव मिले हैं, लेकिन कोई निर्णय नहीं लिया है. वहीं, डैमेज कंट्रोल के लिए रामस्‍वरूप के साथ सीएम जयराम ठाकुर भी जुटे हुए हैं. ताकि मंडी सीट में जीत सुनिश्चित की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details