हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

भाई की शादी करवाने के नाम पर महिला से पहले ठगी फिर रेप, जांच में जुटी पुलिस

मंडी जिला के सरकाघाट में धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. आरोपी महिला ने शिकायतकर्ता से लाखों रुपए ठग लिए और साथ में अपने एक धर्म भाई से रेप भी करवाया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी महिला पर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और मामले में छानबीन की जा रही है.

By

Published : Feb 15, 2021, 12:25 PM IST

Updated : Feb 15, 2021, 12:52 PM IST

police filed a Fraud case in Sarkaghat
फोटो.

सरकाघाट/मंडीः क्षेत्र के तहत आने वाले इलाका भदरोता के बैरा की एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि भाई की शादी का झांसा देकर एक अन्य महिला ने उसके साथ धोखाधड़ी की है.

पुलिस ने शिकायत पर दर्ज किया मामला

आरोपी महिला ने शिकायतकर्ता से लाखों रुपए एंठ लिए और साथ में अपने एक धर्म भाई से रेप भी करवाया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी महिला पर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और मामले में छानबीन की जा रही है.

पैसे और गहनों की मांग

शिकायतकर्ता महिला ने अपने साथ हुई ठगी और रेप की घटना के बारे में बताया कि आरोपी महिला का उसे फोन आया और इस महिला ने उसे कहा कि वह उसके भाई की शादी करवाएगी. इसके लिए उसने महिला से पैसे और गहनों की मांग की.

झांसे में आकर अढ़ाई लाख रुपए दिए

उसने कहा कि वह महिला के झांसे में आ गई और उसने महिला को ढाई लाख रुपए और गहने ले लिए. मगर इतना कुछ लेने के बाद भी यह टाल मटौल करती रही. बाद में आरोपी महिला ने कहा कि उसके धर्म भाई के पास लड़की है, वहां से लड़की को ले आओ.

आरोपी महिला के धर्म भाई ने किया रेप
इस पर‌ शिकायतकर्ता महिला उसके धर्म भाई के साथ रखोटा से सुंदरनगर चली गई. जहां पर इस धर्म भाई ने एक होटल में शिकायतकर्ता के साथ रेप किया. यहीं नहीं उसने दोबारा ‌महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

पैसे और गहने देने से भी इनकार

बाद में जब शिकायतकर्ता ने आरोपी महिला से यह सब कुछ बताया तो वह महिला साफ मुकर गई और उसे पैसे और गहने देने से भी इनकार कर दिया. उधर, डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ेंःकुल्लू की पार्वती नदी में डूबा दिल्ली का युवक, पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

Last Updated : Feb 15, 2021, 12:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details