हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

मंडी में 76 वर्षीय बुजुर्ग के साथ बदसलूकी, हरियाणा रोडवेज की बस में कंडक्टर ने कहे अपशब्द

थाना प्रभारी गुरुबचन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा की शिकायतकर्ता ने थाना में हरियाणा रोडवेज के परिचालक के द्वारा बदसलूकी करने को लेकर एक शिकायत पत्र आया है. पुलिस ने शिकायत पत्र को दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 4, 2019, 5:34 AM IST

मंडी में 76 वर्षीय बुजुर्ग के साथ बदसलूकी

मंडीः जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर में एक 76 वर्षीय व्यक्ति के साथ हरियाणा रोडवेज के परिचालक द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. शिकायतकर्ता ने इस व्यवहार को लेकर सुंदरनगर पुलिस थाना में एक शिकायत पत्र दिया है.

शिकायतकर्ता प्रकाश चंद भारद्वाज के अनुसार रविवार को वे सुंदरनगर बस स्टैंड से ललित चौक जाने के लिए मनाली से चंडीगढ़ जा रही हरियाणा रोडवेज की बस नंबर एचआर-68-7914 पर बैठे. इसी दौरान बस में बैठने पर परिचालक ने उनसे उनके गंतव्य स्थान के बारे में पुछा. इस पर शिकायतकर्ता द्वारा ललित चौक तक जाने के बारे में उसे बताया, लेकिन ऐसा सुनते ही परिचालक तैश में आ गया और बतमीजी करने लग गया.

शिकायतकर्ता प्रकाश चंद भारद्वाज.

वहीं, श्किायतकर्ता द्वारा उससे टिकट मांगा गया तो परिचालक ने टिकट देने से साफ इंकार कर दिया. इसके बाद बस का परिचालक शिकायतकर्ता को अपशब्द कहने लगा. बस के परिचालक द्वारा सभी सवारियों के सामने शिकायतकर्ता को धमकाते हुए कहा कि जो तुमने करना है कर लो, मैं किसी से नहीं डरता हूं.

सुंदरनगर थाना प्रभारी गुरुबचन सिंह.

शिकायतकर्ता ने सुंदरनगर पुलिस से उपरोक्त परिचालक के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है. थाना प्रभारी गुरुबचन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा की शिकायतकर्ता ने थाना में हरियाणा रोडवेज के परिचालक के द्वारा बदसलूकी करने को लेकर एक शिकायत पत्र आया है. पुलिस ने शिकायत पत्र को दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details