हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

20 अगस्त को चिट्टे के साथ धरे गए आरोपियों की कोर्ट में होगी पेशी, फोन व बैंक अकांउट खंगाल रही पुलिस

By

Published : Aug 27, 2019, 10:37 AM IST

मंडी के सुदंरनगर को लेकर पुलिस द्वारा 20 अगस्त 2019 को चंडीगढ़-मनाली एनएच-21 से चिट्टे सहित गिरफ्तार दो युवक को एक बार रिमांड बढ़ाए जाने के बाद आज फिर न्यायलय में पेश किया जाएगा.

two youth arrested with heroine

सुंदरनगर: जिला पुलिस द्वारा 20 अगस्त 2019 को चंडीगढ़-मनाली एनएच-21 पर सलापड़ पुल के करीब 5.27 ग्राम चिट्टा (हेरोइन) सहित दो युवक को गिरफ्तार किया गया था. सोमवार को पुलिस की रिमांड का समय खत्म होने पर दोनों आरोपियो को न्यायालय में पेश किया गया. यहां न्यायालय ने दोनों आरोपियों को फिर एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.


जानकारी के अनुसार सलापड़ पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई राजेंद्र ठाकुर के नेतृत्व में दोनों आरोपियों पवन कुमार व शाहिद उर्फ सन्नी खान को सोमवार को एसीजेएम हकीकत धांडा के न्यायालय में पेश किया गया. पुलिस द्वारा न्यायालय में दोनों आरोपियों की पुलिस हिरासत बढ़ाने की याचिका दायर की गई.


इस पर एसीजेएम हकीकत धांडा ने पुलिस की याचिका को स्वीकार करते हुए दोनों आरोपियों की पुलिस हिरासत एक दिन के लिए बढ़ा दिया. आज फिर से आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा. खबर की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि पुलिस रिमांड के दौरान चिट्टे के मुख्य आपूर्तिकर्ता पवन कुमार व शाहिद उर्फ सन्नी खान से सख्त पूछताछ अमल में लाई गई है.


थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपियों के बैंक खातों की जांच भी की जा रही है. उन्होंने कहा कि अभी आरोपियों की फोन डीटेल भी पुलिस के जांच के घेरे में है. उन्होंने कहा कि सीडीआर रिपोर्ट से मामले में अन्य लोगों की संलिप्तता की भी जांच भी जा रही है.

ये भी पढ़ें- आफत से निकालने वाली एंबुलेंस की सुध लेने को नहीं कोई तैयार, प्रशासन कर रहा बड़े हादसे का इंतजार

ABOUT THE AUTHOR

...view details