हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हिमाचल में नशा तस्करों के हौसले बुलंद! मंडी पुलिस ने साढ़े 9 किलो चरस के साथ तस्कर को दबोचा

नशे के खिलाफ मुहिम में मंडी जिला पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. टिक्कन गांव के पास पुलिस को एक संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी ली इस दौरान 9 किलो 448 ग्राम चरस की खेप बरामद की गई. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री (SP Mandi Shalini Agnihotri) ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

By

Published : Nov 8, 2021, 9:27 PM IST

charas case in Chauhar Ghati mandi
मंडी पुलिस ने चरस के साथ आरोपी को पकड़ा.

मंडी: हिमाचल प्रदेश में पुलिस लगातार नशे के खिलाफ मुहिम चला रही है बावजूद इसके नशा तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामले की बात की जाए तो मंडी जिले की पुलिस ने पधर उपमंडल के तहत चौहार घाटी में साढ़े 9 किलो चरस के साथ तस्कर को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंडी जिला पुलिस (Mandi District Police) को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति चरस की भारी भरकम खेप लेकर आने वाला है. इसी आधार पर पुलिस ने एएसपी मंडी विवेक चैहल (ASP Mandi Vivek Chahal) के नेतृत्व में एसआईयू की टीम का गठन किया और उन्हें मौके पर भेजा. एसआईयू टीम में थाना प्रभारी बल्ह इंस्पेक्टर कमलेश सहित अन्य अधिकारी और पुलिस कर्मी शामिल रहे. टिक्कन गांव के पास पुलिस को एक संदिग्ध जाता हुआ दिखाई दिया, जिसे पुलिस ने जांच के लिए रोका. मौके पर नायब तहसीलदार को बुलाकर जब उसके सामान की तलाशी ली गई तो उसमें से 9 किलो 448 ग्राम चरस की भारी भरकम खेप बरामद हुई.

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री (SP Mandi Shalini Agnihotri) ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस के द्वारा छोड़ा गया अभियान लगातार जारी है. नशे के काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details