हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

JEEP ACCIDENT IN MANDI: मंडी में अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़की जीप, 13 मजदूर घायल

By

Published : Jan 7, 2022, 2:26 PM IST

Updated : Jan 7, 2022, 4:21 PM IST

मंडी जिला की कोटली तहसील (Mandi Kotli Tehsil) के तहत साईगलू गांव में एक जीप के दुर्घटनाग्रस्त (JEEP ACCIDENT IN MANDI) होने से 13 मजदूर घायल हो गए. 11 घायल मजदूरों का सिविल हॉस्पिटल कोटली में, जबकि दो का जोनल हॉस्पिटल मंडी (Zonal Hospital Mandi) में उपचार चल रहा है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है.

JEEP ACCIDENT IN MANDI
मंडी में खेतों में लुढ़की जीप

मंडी: हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे (road accident in himachal) हैं. प्रदेश के अलग-अलग जिलों से शुक्रवार सुबह से ही सड़क हादसों के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला मंडी जिला की कोटली तहसील (Mandi Kotli Tehsil) के तहत आने वाले साईगलू गांव का (JEEP ACCIDENT IN MANDI) है. जहां एक जीप के दुर्घटनाग्रस्त होने से 13 मजदूर घायल हो गए हैं.

हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया. वहीं, 11 घायल मजदूरों का सिविल हॉस्पिटल कोटली में, जबकि दो का जोनल हॉस्पिटल मंडी (Zonal Hospital Mandi) में उपचार चल रहा है. सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं और यहां टावर लाइन का काम करने आए हैं. शुक्रवार सुबह सभी मजदूर जीप में सवार होकर कटौला से कोटली पहुंचे थे, लेकिन साइट पर काम न होने के चलते वे अपने घर वापस जा रहे थे. इस दौरान साईगलू के पास चालक ने गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया और खुद छलांग लगाकर जीप को सड़क से नीचे लुढ़कने के लिए छोड़ दिया. हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया.

वीडियो.

ये भी पढ़ें:शिमला में उपचाराधीन आईटीबीपी के जवान की मौत, मंडी के कोटली गांव में सैन्य सम्मान से हुआ अंतिम संस्कार

घटना की सूचना पर सदर थाना प्रभारी पुरूषोतम धीमान मौके पर पहुंचे और आगामी कार्रवाई शुरू की. एम्बुलेंस के माध्यम से सभी घायलों को सिविल हॉस्पिटल कोटली पहुंचाया गया. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि (SP MANDI ON JEEP ACCIDENT) की है. उन्होंने बताया कि फरार चालक की तलाश की जा रही है. मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें:सुंदरनगर में दर्दनाक हादसा: जंगल में बकरी चराने गए व्यक्ति की गहरी खाई में गिरने से मौत

Last Updated : Jan 7, 2022, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details