हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

घर में बैठी थी बुजुर्ग महिला, बैल के हमले से मौके पर मौत

सुंदरनगर के भौर गांव की बुजुर्ग महिला अपने घर के आंगन में बैठी हुई थी. इसी दौरान वहां पर एक आवारा बैल आ गया और उसने वृद्ध को जोरदार टक्कर मार दी.

By

Published : May 21, 2020, 9:13 PM IST

Elderly woman dies due to bull attack
सुंदरनगर के भौर में बैल के हमले से वृद्ध महिला की मौत

सुंदरनगर: जिला के भौर गांव में एक आवारा बैल के हमले से वृद्ध महिला की दर्दनाक मौत हो गई. जिस का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.
जानकारी के अनुसार भौर गांव की 70 वर्षीय रामप्यारी पत्नी स्वर्गीय चुनी लाल अपने घर के आंगन में बैठी हुई थी. इसी दौरान वहां पर एक आवारा बैल आ गया और उसने वृद्ध को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला को शरीर में काफी अंदरुनी चोटें आ गई.

वहीं, वृद्धा की चीख सुनकर घर वाले बाहर पहुंचे को उन्होंने बैल को वहां से बैल को भगा दिया. वृद्धा को बाहरी कोई चोट न लगने पर परिवार के सदस्यों ने महिला का घर पर ही मामूली उपचार किया.

लेकिन कुछ समय बाद वृद्ध महिला की तबीयत अधिक खराब हो गई और उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने के उपरांत सुंदरनगर पुलिस दल मौके पर पहुंचा और जांच शुरू कर दी. साथ ही शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल सुंदरनगर पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले किया.

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया कि महिला को भौर गांव में एक आवारा बैल ने टक्कर मार घायल कर दिया था जिसके कुछ ही समय बाद महिला की मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा जिसके बाद शव को परिजनों के सौंप दिया गया. उन्होंने कहा कि मामले की जांच अभी जारी है.

ये भी पढ़ें:लॉकडाउन कई मायनों में असरदार हुआ साबित, घरेलू हिंसा के मामलों में आई गिरावट

ABOUT THE AUTHOR

...view details