हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

कोरोना योद्धाओं को निजी होटल खिला रहा कच्ची रोटी! वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर सोमवार एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नेरचौक मेडिकल कॉलेज के स्टाफ को कच्ची रोटियां खिलाई जा रही है. कोरोना वार्ड मे सेवा दे रहे स्टाफ ने वीडियो में कहा कि उन्हें निजी होटल कच्ची रोटियां खिला रहा है.

By

Published : Jan 26, 2021, 12:59 PM IST

Corona warriors given uncooked chapatis
कोरोना योद्धाओं का वायरल वीडियो

मंडी: कोरोना महामारी के दौरान डॉक्टर्स, स्टाफ नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ, आशा वर्कर और आंगनबाड़ी वर्कर्स ने परिवार से दूर रहकर लोगों को सेवाएं द रहे हैं. इस दौरान इन कोरोना योद्धाओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

सोशल मीडिया पर कोरोना योद्धाओं का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर सोमवार एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कोरोना योद्धाओं को कच्ची रोटियां परोसने के आरोप लग रहे हैं. इस वीडियो में कोरोना योद्धा कह रहे है कि उन्हें निजी होटल कच्ची रोटियां खिला रहा है. कोरोनाकाल के दौरान यह कोरोना योद्धा जिला के सबसे बड़े अस्पताल लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज में अपनी सेवाएं दे रहे हैं और मंडी के एक निजी होटल में ठहरे हुए हैं.

वीडियो

कोरोना वॉरियर्स को मिल रही कच्ची रोटियां

इन योद्धाओं ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया है जिसमें इन्होंने होटल प्रबंधन पर कच्ची रोटी खिलाने की बात कही है. बताया जा रहा है कि नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोरना वार्ड में सेवा दे रहा स्टाफ रात 11 बजे निजी होटल में पहुंचा और होटल प्रबंधन ने इन्हें खाने के लिए दाल व कच्ची रोटियां दे दी. स्टाफ का कहना है कि इसकी शिकायत उन्होंने पहले भी अस्पताल प्रबंधन को दी थी, लेकिन प्रबंधन ने शिकायत को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की है.

ये भी पढ़ें:हमीरपुर के करतार सिंह को मिलेगा पदमश्री, बोतल में 'बंद' कर दी कई इमारतें

ABOUT THE AUTHOR

...view details