हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

करसोग में पड़ोसी दंपति ने महिला पर किया हमला: जानें क्या है मामला

करसोग में घर पर अकेली एक महिला पर डंडे और दराट से हमला करने का मामला सामने (Case registered for assault)आया है, जिसमें महिला के बाजू में चोटें आने के बाद शिमला आईजीएमसी रेफर किया गया.

By

Published : Jun 13, 2022, 7:06 AM IST

महिला पर किया हमला
महिला पर किया हमला

करसोग: घर पर अकेली एक महिला पर डंडे और दराट से हमला करने का मामला सामने (Case registered for assault)आया है, जिसमें महिला के बाजू में चोटें आने के बाद शिमला आईजीएमसी रेफर किया गया. जहां महिला का इलाज चल रहा है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

आपत्ति जताने पर हमला:पुलिस के मुताबिक उप तहसील बगशाड़ के अंतर्गत गांव फलैली डाकघर शाकरा की रहने वाली महिला बसंती देवी ने शिकायत की है कि पड़ोसी दंपत्ति ने डंडे और दराट से हमला कर दिया. बसंती देवी ने आरोप लगाया है कि रूपलाल व उसकी पत्नी गांव फलैली डाकघर शाकरा गालियां दे रहे थे. इस पर जब आपत्ति जताई तो दोनों ने हमला कर दिया.

आईजीएमसी रेफर:इस दौरान बड़ी मुश्किल से दोनों के चंगुल से छूटकर कमरे में जाकर अपनी जान बचाई. इसके बाद महिला को देर रात में इलाज के लिए सिविल अस्पताल करसोग ले जाया गया.जहां गंभीर चोटों को देखते हुए महिला को शिमला आईजीएमसी रेफर किया गया. डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है.उन्होंने का कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details