हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

दादा के बाद वीडियो में युवती से मारपीट करती दिखी दादी, दोनों गिरफ्तार

By

Published : Apr 27, 2021, 11:42 AM IST

जिला कुल्लू में एक युवती की पिटाई के मामले में पुलिस ने दादा-दादी को गिरफ्तार कर लिया है. युवती की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही कुल्लू पुलिस ने भी तुरंत जांच शुरू कर दी थी. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि जैसे ही शिकायत मिली तो वीडियो का सत्यापन करने के बाद इसमें पिटाई करने वाले आरोपियों की पहचान की. कार्रवाई करते हुए लड़की से मारपीट करने वाले दादा और दादी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

युवती के साथ मारपीट करने वाले दादा-दादी गिरफ्तार
युवती के साथ मारपीट करने वाले दादा-दादी गिरफ्तार

कुल्लूः जिला कुल्लू के नगर परिषद के वार्ड नंबर 10 में दादा का पोती की पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में दादी डंडे से अपनी पोती की बुरी तरह से पिटाई कर रही है. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही कुल्लू पुलिस ने भी तुरंत जांच शुरू कर दी थी. मामले में पुलिस ने दादा-दादी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के आने की सूचना मिलते ही दादा-दादी जंगल में भाग गए थे, लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें जंगल से धर दबोचा और उन्हें अब गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, पुलिस इस मामले में कानूनी कार्रवाई कर रही है. युवती के साथ पिटाई के कुछ और वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुए हैं. जिन्हें देखकर लोग भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और दोनों आरोपियों को कड़ी सजा देने की भी मांग रख रहे हैं.

वीडियो

लड़की की निर्मम पिटाई के वीडियो वायरल

बीते दिन युवती के साथ मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था. वीडियो में देख जा रहा था की युवती का दादा उसे लातों से पीट रहा था और उसे कपड़े धोने के लिए भी कहा जा रहा था. एक दूसरे वीडियो में लड़की की दादी उसकी डंडे से बुरी तरह से पिटाई कर रही है. लड़की की निर्मम पिटाई के वीडियो सामने आने के बाद यह एकदम से वायरल हो गया.

युवती की मानसिक हालत बताई जा रही खराब

वहीं, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने भी छानबीन शुरू कर दी है. छानबीन में पुलिस ने पाया कि वीडियो कुल्लू शहर के देवधार का है. लड़की की पिटाई करने वाले उसके दादा और दादी हैं. बताया जा रहा है युवती की दिमागी हालत ठीक नहीं रहती है. बावजूद इसके उसकी ऐसी ही पिटाई की जाती है. हालांकि, जब इस लड़की की पिटाई की गई तो घर के किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाया.

दादा और दादी के खिलाफ मामला दर्ज

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि जैसे ही शिकायत मिली तो वीडियो का सत्यापन करने के बाद इसमें पिटाई करने वाले आरोपियों की पहचान की. कार्रवाई करते हुए लड़की से मारपीट करने वाले दादा और दादी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. इसके साथ अन्य परिजनों के बयान लिए गए हैं. दोषियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःवायरल वीडियो: युवती के साथ व्यक्ति कर रहा मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details