हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बंजार में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चरस की खेप के साथ एक शख्स गिरफ्तार

By

Published : Aug 20, 2021, 12:34 PM IST

बंजार में पुलिस ने एक व्यक्ति को 3 किलो 80 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने चरस तस्करी के आरोप में टेक चंद (30) निवासी रांगचा, बालीचौकी जिला मंडी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी से चरस तस्करी से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ भी पूछताछ की जा रही है.

चरस की खेप के साथ एक शख्स गिरफ्तार
चरस की खेप के साथ एक शख्स गिरफ्तार

कुल्लू: उपमंडल बंजार में पुलिस ने 3 किलो 80 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से चरस बरामद कर ली गई है और अब आरोपी को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार सब इंस्पेक्टर महेश कुमार पुलिस दल के साथ बंजार के समीप राता पोहरा में नाका पर मौजूद थे. इस दौरान एक शख्स पुलिस को देखकर घबरा गया और पीछे मुड़कर जाने लगा. पुलिस को उसके पास कोई संदिग्ध वस्तु होने का शक हुआ, जिस कारण पुलिस ने उसे दबोच लिया. तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 3 किलो 80 ग्राम चरस बरामद हुई.

पुलिस ने चरस को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने चरस तस्करी के आरोप में टेक चंद (30) निवासी रांगचा, बालीचौकी जिला मंडी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी से चरस तस्करी से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ भी पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: शिमला में HRTC बस से चिट्टा बरामद, 20 और 23 साल के दो युवा गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details