हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 22, 2021, 5:54 PM IST

ETV Bharat / city

गोविंद सिंह ठाकुर ने किया बाढ़ प्रभावित बुरूआ गांव का दौरा, मंत्री ने दिए ये निर्देश

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने मनाली के पास बुरूआ गांव का दौरा किया. इस दौरान ठाकुर बाढ़ प्रभावित लोगों से मिले और आवश्यक चीजों का वितरण किया. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि बाढ़ के कारण आया मलबा जल्द हटाया जाए.

मंत्री गोविंद ठाकुर
मंत्री गोविंद ठाकुर

कुल्लू:शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने मनाली के पास बुरूआ गांव का दौरा किया, जहां बीते रोज बादल फटने के कारण बाढ़ आने से गांव में अनेक घरों को क्षति पहुंची थी. बाढ़ आने के तुरंत बाद उन्होंने जिला प्रशासन को राहत व बचाव कार्य के निर्देश दिए. प्रशासन ने फायर ब्रिगेड और जेसीबी की मदद से गांव में राहत कार्यो को किया. जिला प्रशासन ने प्रभावित परिवारों को सहायता भी प्रदान की.


गोविंद ठाकुर ने प्रभावित परिवार को रजाईयां, कंबल और अन्य आवश्यक वस्तुएं मौके पर वितरित की. उन्होंने प्रशासन को कहा कि गांव में बाढ़ के कारण आया मलबा जल्द हटाया जाए और पहले की तरह की स्थिति को बहाल किया जाए. गोविंद ठाकुर सभी प्रभावित परिवारों से मिले और उन्हें हर संभव सहायता का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि प्राकृतिक आपदा से अचानक बड़ा नुकसान होता है. आपदा के ऐसे समय में सभी को एकजुट होकर काम करना चाहिए और आस-पास के लोगों को तुरंत से सहायता के लिए पहुंचना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details