हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

शिमला से चोरी हुई कार मनाली से बरामद, 3 आरोपी गिरफ्तार

मनाली में पुलिस ने कार चोरी के आरोप में तीन युवकों को एक कार के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी युवकों को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है. चोरों ने कार को शिमला से चुराया था.

By

Published : Apr 20, 2021, 4:05 PM IST

kullu police arrests 3 people in car theft case in kullu
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

कुल्लू: जिला की पर्यटन नगरी मनाली में पुलिस ने कार चोरी के आरोप में तीन युवकों को एक कार के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी युवकों को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है. बता दें कि चोरों ने कार को शिमला से चुराया था.

पुलिस को गश्त के दौरान मिली सफलता

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मनाली पुलिस की टीम गश्त पर थी, तभी उन्होंने देखा कि रामबाग के समीप एक गाड़ी गलत तरीके से पार्क की गई है. पुलिस ने जब ऑनलाइन छानबीन कर कार के मालिक से संपर्क किया तो पता चला कि ये कार बीते कुछ दिनों पहले शिमला से चोरी हुई है और इसकी शिकायत भी शिमला पुलिस में की गई है. पुलिस को गाड़ी के पास गश्त करते देख तीनों आरोपी भागने लगे, तभी पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया और पूछताछ की.

एक आरोपी पहले भी चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि इनमें से एक आरोपी पहले भी चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है और उस पर कई मामले भी दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे अन्य चोरियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल लोक सेवा आयोग ने स्थगित किए पर्सनालिटी टेस्ट, बढ़ते कोरोना मामलों की वजह से लिया गया फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details