हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

कुल्लू में सरकारी डिपो के खराब आटे का वीडियो वायरल, सीमेंट की तरह हो गया है सख्त

सोशल मीडिया पर कुल्लू के खोड़ाआगे क्षेत्र में खराब आटे का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आटा पूरी तरह से जमा हुआ नजर आ रहा है.

By

Published : Sep 10, 2019, 9:48 AM IST

kullu Depot substandard Flour video viral

कुल्लूः जिला कुल्लू के सरकारी राशन के डिपो में घटिया आटा और दालों की सप्लाई पहुंची है, जिसका खुलासा आनी के कोठी और कुल्लू के खोड़ाआगे क्षेत्र में हुआ है. यहां लोगों ने घटिया आटे और दाल के वीडियो बनाकर वायरल कर दिए हैं.

कुल्लू के खोड़ाआगे क्षेत्र में सोशल मीडिया पर सीमेंट की तरह जमा हुआ खराब आटे का वीडियो वायरल हो रहा है. पैक बैग में आटे के डले बन गए हैं. जो बिल्कुल भी खाने योग्य नहीं है. आटा के बैग पर सप्लाई करने वाली मिल का मार्का के साथ ही सरकार के सिविल सप्लाई का मार्का भी लगा हुआ है.

वीडियो


व्यक्ति का कहना है कि इससे पहले भी उसे रेत वाला आटा दिया गया था. व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि गरीबी को नहीं बल्कि गरीबों को ही खत्म करने की कवायद लग रही है. व्यक्ति ने सरकार से इस मामले पर कार्रवाई करने की मांग की है.

वहीं, करीब एक सप्ताह पहले आनी उपमंडल के कोठी में लोगों को चने की खराब दाल वितरित की जा रही थी. दाल के दाने सड़ने लगे थे और चने में फफूंद जम चुकी थी. लिहाजा, लोगों ने इसका वीडियो डिपो में ही बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था जिसके चलते विभाग ने खराब दाल की सप्लाई पर रोक लगा दी थी.


विभाग के जिला नियंत्रक अधिकारी ने दिए जांच के आदेश
विभाग के नियंत्रक अधिकारी ने बताया कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो विभाग को मिला है, उसके आधार पर जांच के आदेश दिए गए हैं. जो भी इस मामले में दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. फिलहाल, विभाग के इंस्पेक्टर को इसकी जांच का जिम्मा सौंपा गया है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में स्क्रब टाइफस का कहर, इन लोगों में बीमारी फैलने का खतरा रहता है अधिक

ABOUT THE AUTHOR

...view details