हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

यशवीर जम्वाल बने हिमाचल प्रदेश पदोन्नत स्कूल प्रवक्ता संघ के प्रदेशाध्यक्ष, गिनाई प्राथमिकताएं

पदोन्नत स्कूल प्रवक्ता संघ के द्विवार्षिक (2019-21) चुनाव में नई कार्यकारिणी का गठन किया गया. इसमें यशवीर जम्वाल जिला हमीरपुर से  प्रदेश अध्यक्ष, कमल किशोर जिला मंडी से महासचिव और वित्त सचिव मदन लाल जिला बिलासपुर को चुना गया.

By

Published : Dec 15, 2019, 2:39 PM IST

Yashveer Jamwal becomes Himachal Pradesh promoted
यशवीर जम्वाल बने हिमाचल प्रदेश पदोन्नत

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश में पदोन्नत स्कूल प्रवक्ता संघ चुनाव प्रक्रिया पूर्व प्रदेश अध्यक्ष योगराज डोगरा की अध्यक्षता में हुई. जिसमें मुख्य रूप से रामशरण नारंग प्रधानाचार्य, हरिमन शर्मा मुख्याध्यापक, रमेश वर्मा प्रधानाचार्य विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे. करतार पटियाल, प्रधानाचार्य, इस चुनावी प्रक्रिया के चुनाव अधिकारी एवं प्रदीप गुप्ता, मुख्याध्यापक पर्यवेक्षक रहे.

पदोन्नत स्कूल प्रवक्ता संघ के द्विवार्षिक (2019-21) चुनाव में नई कार्यकारिणी का गठन किया गया. इसमें यशवीर जम्वाल जिला हमीरपुर से प्रदेश अध्यक्ष, कमल किशोर जिला मंडी से महासचिव और वित्त सचिव मदन लाल जिला बिलासपुर को चुना गया.

वीडियो रिपोर्ट

वहीं, प्रदेश अध्यक्ष यशवीर जम्वाल ने कहा कि प्रवक्ता संघ की मांगों को सरकार के समक्ष रखने का पूरा प्रयास किया जाएगा समस्त कार्यकारिणी के साथ मिलकर शिक्षकों के हितों के लिए कार्य किया जाएगा.

बैठक में 9 जिलों के प्रधान, महासचिव सहित 355 प्रतिनिधियों ने भाग लिया. इस चुनावी वैठक में पदोन्नत प्रवक्ताओं को आने वाली समस्यायों पर विशेष रूप से चर्चा हुई. जिसमें मुख्यता विभाग द्वारा प्रवक्ताओं के नाम परिवर्तन की अधिसूचना को रद्द करके प्रवक्ता (स्कूल न्यू) की जगह सिर्फ प्रवक्ता नाम बहाल करने, टीजीटी से पदोन्नत होते समय ली जाने वाली ऑप्शन की शर्त को हटाने और 26/04/2010 से पूर्व की स्थिति को बहाल करने के लिए और साथ ही भर्ती एवम पदोन्नति नियमों में परिवर्तन करने की मांग को सरकार के समक्ष जोर शोर से रखने की चर्चा की जाएगी

यो भी पढ़ें:सदर थाना में युवक ने निगला सल्फास, हालत गंभीर

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details