हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Mar 3, 2022, 8:29 PM IST

ETV Bharat / city

मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में वरिष्ठता के चक्कर में भिड़े दो डॉक्टर, प्रबंधन के हस्तक्षेप के बाद समझौता

डॉ. राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज (Dr. Radhakrishnan Medical College Hamirpur) में वीरवार को दो डॉक्टर आपस में कहासुनी होने पर भिड़ गए. बताया जा रहा है कि फार्माकोलॉजी विभाग के 2 सीनियर डॉक्टर किसी बात को लेकर अपने कमरे में आपस में ही झगड़ पड़े. बताया जा रहा है कि संबंध में विभागीय जांच आरंभ कर दी गई है और दोनों का आपस में भी समझौता हो गया है.

Medical College Hamirpur
मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में वरिष्ठता के चक्कर में भिड़े दो डॉक्टर

हमीरपुर:डॉ. राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज में वीरवार को दो डॉक्टर आपस में कहासुनी होने पर भिड़ गए. बताया जा रहा है कि फार्माकोलॉजी विभाग के 2 सीनियर डॉक्टर किसी बात को लेकर अपने कमरे में आपस में ही झगड़ पड़े. इस दौरान डॉक्टरों ने एक दूसरे पर किताबें, स्टिक भी चलीं. लड़ाई में दोनों डॉक्टर लहूलुहान हो गए. एक के सिर पर तो दूसरे की आंख पर चोटें आई हैं. पुलिस सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गई.

डॉक्टरों की लड़ाई की भनक मिलते ही मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक व स्टाफ (Medical College Hamirpur) असमंजस की स्थिति में आ गए. झगड़ा किस बात को लेकर हुआ अभी तक स्पष्ट नहीं है. बताया जा रहा है कि संबंध में विभागीय जांच आरंभ कर दी गई है और दोनों का आपस में भी समझौता हो गया है. यह कहा जा रहा है कि वरिष्ठता के चक्कर में इन दोनों डॉक्टर के बीच कहासुनी हुई और फिर मामला मारपीट तक पहुंच गया. कॉलेज प्रबंधन के हस्तक्षेप के बाद दोनों में समझौता हुआ है. मेडिकल कॉलेज हमीरपुर की प्रिंसीपल डॉ. सुमन यादव ने माना कि डॉक्टरों के बीच लड़ाई हो गई थी, लेकिन दोनों पक्षों में समझौता हो गया है.

ये भी पढ़ें-प्रतिनिधि आएं और अपनी मांग रखें, आंदोलित होकर नहीं होगा समस्या का समाधान: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details