हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

स्टाफ नर्स सुसाइड मामले में सूक्खू ने सरकार पर साधा निशाना, जल्द कार्रवाई ना होने पर दी आंदोलन की चेतावनी

पिछले दिनों मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में तैनात स्टाफ नर्स के सुसाइड मामले में पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि पीड़ित परिवार को जल्द न्याय नहीं मिला तो कांग्रेस आने वाले समय में सड़कों पर उतरने को मजबूर हो जाएगी.

By

Published : Oct 9, 2019, 1:00 PM IST

Sukhwinder Singh Sukhu

हमीरपुर: पिछले दिनों मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में तैनात स्टाफ नर्स के सुसाइड मामले में पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि कश्मीर पंचायत की रहने वाली स्टाफ नर्स के आत्महत्या के मामले को प्रदेश सरकार द्वारा दबाया जा रहा है.

सुक्खू ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पीड़ित परिवार को जल्द न्याय न मिला तो कांग्रेस आने वाले समय में सड़कों पर उतरने को मजबूर हो जाएगी. पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू से पहले कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर मामला दबाने का आरोप लगाया था.

पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि आत्महत्या के एक हफ्ते बाद भी मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जिससे पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में तैनात स्टाफ नर्स के सुसाइड मामले में कार्रवाई न होने को कांग्रेस कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी.

बता दें कि डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में सेवारत स्टाफ नर्स मोनिका ने 5 अक्टूबर को ड्यूटी के बाद घर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी. जांत के दौरान पुलिस को मौके से सुसाइड नोट बी मिला था, जिसमें लिखा था कि उसे अस्पताल के सीनियर स्टाफ की ओर से तंग किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details