हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सुजानपुर स्कूल में एक स्टाफ सदस्य कोरोना संक्रमित, आगामी निर्देश तक विद्यालय बंद

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुजानपुर के छात्र छात्राओं को आगामी निर्देश मिलने तक बंद किया गया है. स्कूल के स्टाफ की सैंपल रिपोर्ट सही आने पर छात्र-छात्राओं को स्कूल आने के निर्देश दिए जाएंगे.

By

Published : Nov 6, 2020, 12:52 PM IST

Sujanpur school closed
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुजानपुर

सुजानपुर: राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुजानपुर के छात्र छात्राओं को आगामी निर्देश मिलने तक बंद किया गया है. स्टाफ का एक सदस्य संक्रमित होने के बाद एहतियात के तौर पर यह फैसला लिया गया है.

स्कूल के स्टाफ सदस्य की सैंपल रिपोर्ट सही आने पर छात्र-छात्राओं को स्कूल आने के निर्देश दिए जाएंगे. जानकारी देते हुए स्कूल प्रधानाचार्य चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि 3 नवंबर को स्कूल स्टाफ की एक महिला सदस्य कोरोना संक्रमित पाई गई है जिसे होम आइसोलेट किया गया है.

वीडियो रिपोर्ट.

स्कूल के प्रधानाचार्य चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग सुजानपुर की टीम स्कूल में कार्यरत सभी स्टाफ सदस्यों के सैंपल जांच के लिए आई थी. स्कूल से 35 से अधिक सैंपल जांच के लिए भेजे गए जिनमें एक स्टाफ का सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि सभी स्टाफ सदस्यों को होम आइसोलेट किया गया है. 5 दिन के बाद फिर से सभी स्टाफ सदस्यों के सैंपल जांच के लिए लिए जाएंगे. उसके बाद रिपोर्ट सही आने के बाद ही छात्र छात्रों को स्कूल बुलाया जाएगा. ऐसे में जब तक स्टाफ सदस्यों के सैंपल जांच के लिए नहीं जाते उनकी रिपोर्ट सही नहीं आती तब तक छात्र छात्राओं को घर पर ही पहले की तर्ज पर ऑनलाइन शिक्षा करवाई जा रही है. स्कूल प्रबंधन ने यह जानकारी शिक्षा विभाग उच्च अधिकारियों के साथ-साथ उपमंडल अधिकारी सुजानपुर को दे दी गई.

ये भी पढ़ें-38 साल की नौकरी में 30 साल अपने गृह जिला में रहे वन अधिकारी, कोर्ट ने दिए तबादले के आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details