हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

भारी बारिश के बीच भी चलता रहा टारिंग का काम, विभाग के कर्मचारी देखते रहे तमाशा

जिला मुख्यालय से दस किलोमीटर दूर बारिश के दौरान टारिंग का कार्य चलता रहा. लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों ने इसे राकने का प्रयास नहीं किया था.

By

Published : Oct 10, 2019, 6:57 PM IST

बारिश के दौरान टारिंग का कार्य

हमीरपुर: जिला मुख्यालय से दस किलोमीटर दूर शिमला-मटौर नेशनल हाईवे पर दंगड़ी में बारिश के दौरान टारिंग का कार्य चलता रहा. विभाग के अधिकारियों ने काम को रोकने के बजाय तमाशा देखते रहे. उपायुक्त के आदेशों के बाद सड़क का कार्य रोका गया.

बता दें कि बुधवार दोपहर बाद हमीरपुर में भारी बारिश के कारण सड़कों पर कई जगह पानी जमा हो गया. सड़क पर पड़े गड्ढे भी पानी से लबालब भर गए, लेकिन इसकी परवाह न करते हुए एनएच पर बेपरवाह टारिंग का कार्य चलता रहा.

लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने कार्य को रोकने की हिम्मत तक नहीं दिखाई. उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को आदेश दिए. स्थानीय लोगों ने प्रदेश सरकार और प्रशासन से इस मामले की जांच करवाकर दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

एनएच प्राधिकरण हमीरपुर के प्रोजेक्ट डॉयरेक्टर योगेश राउत ने कहा कि प्लांट से बिटूमन मिश्रित माल लेकर गाड़ियां सड़क पर आ चुकी थीं जिन्हें वापस करना मुश्किल था. बारिश में टारिंग हुई लेकिन बारिश इतनी ज्यादा नहीं थी कि काम रोका जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details