हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

गणतंत्र दिवस के मौके पर उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ने फहराया तिरंगा, मार्च पास्ट की सलामी

हमीरपुर में 71 वां गणतंत्र दिवस हमीरपुर बड़े उत्साह के साथ मनाया गया. इसी बीच उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ध्वजारोहण किया और पुलिस, होम गार्ड, एनसीसी द्वारा दी गई मार्च पास्ट की सलामी ली.

By

Published : Jan 26, 2020, 4:07 PM IST

republic day celebrated in hamirpur
सलामी लेते उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह

हमीरपुर: 71 वां गणतंत्र दिवस हमीरपुर में बड़ी धूमधाम से मनाया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने की. इसी बीच उन्होंने ध्वजारोहण किया और पुलिस, होम गार्ड, एनसीसी द्वारा दी गई मार्च पास्ट की सलामी ली.

उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह कहा कि प्रदेश ने अपनी स्थापना के बाद पहाड़ी राज्य हिमाचल में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में पिछले दो सालों में विकास लक्ष्यों की पूर्ति करके देश में नए आयाम स्थापित किए हैं.

वीडियो

बिक्रम सिंह कहा कि हिमाचल प्रदेश में औद्योगिक विकास को बढावा देने के लिए इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन किया गया. जिसमें 9600 करोड़ रूपये के निवेश के लिए 700 एमओयू पर हस्ताक्षर किए गए.

ये भी पढ़ें:राजपथ पर दिखी हिमाचल की झांकी तो गर्व से भर उठे नड्डा-अनुराग

स्कूली बच्चों द्वारा इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए और स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों को भी स्म्मानित किया गया. इसी बीच विधायक नरेंद्र ठाकुर, हिमाचल परिवहन निगम के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, उपायुक्त हमीरपुर मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details