हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

NIT हमीरपुर में जल्द शुरू होंगी रेगुलर कक्षाएं, कोरोना से बचाव के लिए लागू होगा कोड ऑफ कंडक्ट

एनआईटी हमीरपुर में जल्द ही रेगुलर कक्षाएं शुरू होंगी. एनआईटी हमीरपुर के निदेशक प्रोफेसर ललित अवस्थी ने कहा कि कक्षाएं शुरू करने के लिए विद्यार्थियों की तरफ से लगातार मांग की जा रही है. उन्होंने कहा कि फरवरी महीने में कक्षाएं शुरू करने का प्रयास किया जा रहा है. इसके लिए बाकायदा एक कोड ऑफ कंडक्ट बनाए जा रहे हैं.

By

Published : Jan 20, 2021, 5:00 PM IST

एनआईटी हमीरपुर
एनआईटी हमीरपुर

हमीरपुर: एनआईटी हमीरपुर में जल्द ही रेगुलर कक्षाएं शुरू होंगी. लंबे समय से विद्यार्थी कक्षाएं शुरू करने के लिए एनआईटी हमीरपुर प्रबंधन से मांग कर रहे हैं. फरवरी महीने में कक्षाएं शुरू करने के लिए जल्द ही निर्णय लिया जा सकता है. हालांकि इसके लिए बाकायदा कोड ऑफ कंडक्ट बनाया जाएगा. जिसके तहत विद्यार्थियों को संस्थान में प्रवेश के दौरान नियमों का पालन करना अनिवार्य रहेगा. कोड ऑफ कंडक्ट कोरोना महामारी से बचाव के लिए लागू किया जाएगा.

वीडियो

सुरक्षा से कोई समझौता नहीं

एनआईटी हमीरपुर के निदेशक प्रोफेसर ललित अवस्थी ने कहा कि कक्षाएं शुरू करने के लिए विद्यार्थियों की तरफ से लगातार मांग की जा रही है. उन्होंने कहा कि फरवरी महीने में कक्षाएं शुरू करने का प्रयास किया जा रहा है. इसके लिए बाकायदा एक कोड ऑफ कंडक्ट बनाए जा रहे हैं ताकि कोरोना महामारी से भी सब का बचाव हो सके. उन्होंने कहा कि सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा ताकि विद्यार्थी और शिक्षक का महामारी से बच सकें.

रेगुलर कक्षाएं शुरू करने को लेकर चर्चा

जानकारी के मुताबिक एनआईटी हमीरपुर की में भी रेगुलर कक्षाएं शुरू करने को लेकर लंबी चर्चा हुई है. जिसमें यह निर्णय लिया गया है कि जल्दबाजी न करते हुए कक्षाएं शुरू करने के लिए सभी सुझावों पर विचार विमर्श करके ही अंतिम निर्णय लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details