हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

पिता ने बाइक की चाबी देने से मना किया तो बेटे ने जहर निगल कर दे दी जान

युवक ने पिता से बाइक की चाबी मांगी थी. पिता ने चाबी देने से इनकार कर दिया. पिता के मना करने पर अमित घर से बाहर आ गया. कुछ देर बाद घर वापस लौटने पर माता-पिता से पीने के लिए पानी मांगा.

By

Published : Oct 8, 2019, 9:25 AM IST

हमीरपुर: नगर परिषद सुजानपुर के वार्ड नंबर आठ में रहने वाले एक 23 वर्षीय युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा कि मृतक युवक ने हाल ही में बीटेक की पढ़ाई पूरी की थी. बीटेक करने के बाद युवक घर पर रह रहा था. युवक की पहचान अमित शर्मा पुत्र के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक युवक ने पिता से बाइक की चाबी मांगी थी. पिता ने चाबी देने से इनकार कर दिया. पिता के मना करने पर अमित घर से बाहर आ गया. कुछ देर बाद घर वापस लौटने पर माता-पिता से पीने के लिए पानी मांगा. पानी पीते ही उसने उल्टी करना शुरू कर दिया. परिजनों को उल्टी से बदबू आने पर शक हुआ. अमति को परिजन सुजानपुर अस्पताल ले आए. जहां से उसे हमीरपुर मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

कुछ सप्ताह पूर्व सुजानपुर के एक रेन शेल्टर में कॉलेज के छात्र की लाश मिली थी. बताया जा रहा है कि अमित शर्मा की उससे गहरी दोस्ती थी. छात्र की मौत के सिलसिले में पुलिस ने उसे कई बार पूछताछ के लिए थाना बुलाया था. उधर, पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि 23 वर्षीय युवक की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details