हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

बेटी को न्याय दिलाने दर-दर भटक रहा परिवार, एसपी से लगाई इंसाफ की गुहार

सदर थाना क्षेत्र के बजूरी गांव में एक नवविवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मायके पक्ष के लोगों ने एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है.

By

Published : May 11, 2019, 6:01 PM IST

Updated : May 11, 2019, 6:29 PM IST

बेटी को न्याय दिलाने दर दर भटक रहा परिवार

हमीरपुर: सदर थाना क्षेत्र के बजूरी गांव में एक नवविवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मायके पक्ष के लोगों ने जिला पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर से इंसाफ की गुहार लगाई है.

बेटी को न्याय दिलाने दर दर भटक रहा परिवार

मायके पक्ष के लोगों का कहना है कि आरोपियों ने गिरफ्तारी से पहले ही जमानत ले ली है. मृतका के माता-पिता बार-बार अधिकारियों की चौखट पर चक्कर काट रहे हैं लेकिन उन्हें कहीं से भी इंसाफ नहीं मिल रहा है.

परिजनों ने एसपी हमीरपुर से गुहार लगाई है कि आरोपियों की जमानत को रद्द किया जाए और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए.

एसपी से लगाई इंसाफ की गुहार

बता दें कि कुछ दिन पहले बजूरी गांव में महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी. इस पर मायके वालों का आरोप है कि दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जाता था, जिसके चलते उसने मौत को गले लगाया.

चंबोह पंचायत प्रधान प्रोमिला देवी ने बताया कि चार महीने पहले शिवानी की शादी बजूरी गांव में हुई थी. लड़की ने आत्महत्या की या उसकी हत्या हुई है. इसकी जांच करने के लिए एसपी से गुहार लगाई गई.

Last Updated : May 11, 2019, 6:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details