हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 22, 2020, 3:32 PM IST

ETV Bharat / city

नादौन अस्पताल के नए भवन का उद्घाटन, धूमल ने किया शिलान्यास अनुराग ने किया लोकार्पण: सैजल

शुक्रवार को नादौन अस्पताल भवन के उद्घाटन किया गया. इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार ने इस भवन का शिलान्यास किया था और अब केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज नवनिर्मित भवन का लोकार्पण किया है.

Anurag inaugurated Nadaun Hospital
Anurag inaugurated Nadaun Hospital

हमीरपुरः केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर और प्रदेश के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने वीरवार को नादौन अस्पताल भवन के उद्घाटन किया. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल ने केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की सरहाना की और अस्पताल भवन को भाजपा सरकार की देन बताया.

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार ने इस भवन का शिलान्यास किया था. उन्होंने कहा कि उस समय मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल थे. पिता ने इस भवन का शिलान्यास किया था और उनके पुत्र केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया है. स्वास्थ्य मंत्री का कहना है कि वह केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर से पूरी तरह से सहमत हैं कि इस भवन का निर्माण एक आदर्श अस्पताल की तरह किया गया है. उन्होंने निर्माण कार्य के लिए विभाग की भी तारीफ की है.

वीडियो.

आपको बता दें कि नवनिर्मित इस अस्पताल भवन के उद्घाटन के बाद विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों पंचायतों के लोगों को लाभ मिलेगा. अत्याधुनिक इस भवन में एक आदर्श अस्पताल की हर सुविधा मौजूद है, जिसका यहां पर मरीजों को लाभ मिलेगा.

पिछले 2 दिनों से केंद्रीय वित्त व कॉरपोरेट मामले राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं. वह शुक्रवार को भी हमीरपुर जिला में ही विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में करोड़ों के शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. इसी कड़ी में वह वीरवार को नादौन में पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें-सेंट्रल जेल नाहन में 400 की कोरोना सैंपलिंग, अब तक 56 कैदियों सहित 65 हो चुके हैं संक्रमित

ये भी पढे़ं-नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर 9 में एक ही घर से बना दिए 122 लोगों के मत पहचान पत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details