हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सरकार हमेशा आपके पीछे नहीं रहेगी, हर व्यक्ति को अपनी सुरक्षा खुद ही करनी होगी: राणा

By

Published : Apr 21, 2021, 1:38 PM IST

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं विधायक सुजानपुर राजेंद्र राणा ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है. देश, प्रदेश और जिला में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के चलते राजेंद्र राणा ने लोगों से एहतियात बरतने की बात कही है, ताकि महामारी से सब का बचाव हो सके.

विधायक राजेंद्र राणा
विधायक राजेंद्र राणा

हमीरपुरःकोरोना महामारी के चलते प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं विधायक सुजानपुर राजेंद्र राणा ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है. देश, प्रदेश और जिला में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के चलते राजेंद्र राणा ने लोगों से एहतियात बरतने की बात कही है, ताकि महामारी से सब का बचाव हो सके.

राजेंद्र राणा ने लोगों से की एहतियात बरतने अपील

इस दौरान राजेंद्र राणा ने लोगों से यह भी अपील की है कि अपनी सुरक्षा अपने हाथ में ही है. ऐसे में बीमारी से बचने के लिए खुद जिम्मेदार बने. विधायक का कहना है कि सरकार भी हर समय आपके पीछे नहीं रहेगी हर व्यक्ति को अपनी सुरक्षा खुद ही करनी होगी.

वीडियो रिपोर्ट.

लोगों को प्रशासन कर रहा जागरूक

गौरतलब है कि देश के साथ ही प्रदेश में भी कोरोना वायरस की लहर के कारण हर दिन सैकड़ों लोग संक्रमित पाए जा रहे हैं. दर्जनों लोगों की हर दिन मौत हो रही है. ऐसे में जनप्रतिनिधि भी लोगों से सावधानी बरतनी की अपील कर रहे हैं. प्रशासन की तरफ से भी लोगों को लगातार जागरूक किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंःकिन्नौर के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी शुरू, सेब की फसल के लिए है नुकसानदायक

ABOUT THE AUTHOR

...view details