हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सब जूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप का उद्घाटन करने पहुंचे धूमल, कहा- संघर्षों के लिए तैयार करता है खेल का मैदान

हमीरपुर डिग्री कॉलेज खेल मैदान में शुरू हुई नॉर्थ जोन सब जूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप में उत्तर प्रदेश ने चंडीगढ़ को 8-0 से करारी शिकस्त दी. चैंपियनशिप के उद्घाटन में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल बतौर मुख्यातिथि पहुंचे.

By

Published : Sep 2, 2019, 12:10 PM IST

himachal nz Sub Junior Football Championship

हमीरपुरः जिले के डिग्री कॉलेज खेल मैदान में शुरू हुई नॉर्थ जोन सब जूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप में उत्तर प्रदेश ने चंडीगढ़ को 8-0 से करारी शिकस्त दी. प्रतियोगिता का पहला मैच उत्तर प्रदेश बनाम चंडीगढ़ के बीच निर्धारित समय पर शुरू हुआ.


यूपी की ओर से अमित यादव ने तीन, अक्षत दत्ता और अजानिश रॉय ने दो-दो और सुहैल खान ने एक गोल किया. मैच के दौरान चंडीगढ़ के अंशुमन शर्मा को मैच के 79वें मिनट में येलो कार्ड दिखाया गया. यूपी की टीम मैच के शुरू से ही चंडीगढ़ पर हावी दिखी, जिसकी बदौलत यूपी के खिलाड़ियों ने पूरे मैच में अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखी.

वीडियो.


चैंपियनशिप के उद्घाटन मौके पर बतौर मुख्यातिथि पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने अपने संबोधन में कहा कि जिंदगी के अनेकों संघर्षों के लिए हमें खेल मैदान तैयार करता है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार विश्व में लोग क्रिकेट का आनंद लेते हैं उसी प्रकार फुटबॉल को भी लोग दिलचस्पी के साथ देखते हैं.


फुटबॉल संघ के मीडिया कोऑर्डिनेट सत्यदेव शर्मा ने बताया कि चैंपियनशिप के दूसरे दिन ग्रप-बी के मुकाबले करवाए जाएंगे. सुबह 11:00 बजे दिल्ली और पंजाब का पहला मैच खेला जाएगा. जबकि बाद दोपहर 2:30 बजे उत्तराखंड और जम्मू-कश्मीर के बीच मैच खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- भारतीय बॉक्सिंग टीम वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए रूस रवाना, हिमाचल के आशीष चौधरी भी दिखाएंगे 'पंच' का दम

ABOUT THE AUTHOR

...view details