हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर में तिरपाल चोर गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

By

Published : Dec 7, 2021, 9:21 PM IST

हमीरपुर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही .एक परिवार का तिरपाल शातिर चोर चुरा ले ((theft in hamirpur) )गया. महंगा तिरपाल होने के कारण संबंधित परिवार ने मामला पुलिस थाना हमीरपुर ((FIR in Hamirpur police station))में दर्ज कराया.लिस ने तिरपाल चोर को गिरफ्तार (hamirpur police arrested the thief)कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया.

hamirpur police arrested the thief
पुलिस ने पकड़ा तिरपाल चोर

हमीरपुर- जिले में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही एक परिवार का तिरपाल शातिर चोर चुरा ले गया. महंगा तिरपाल होने के कारण संबंधित परिवार ने मामला पुलिस थाना हमीरपुर (theft in hamirpur) में दर्ज कराया. मामला दर्ज होने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने तिरपाल चोर को गिरफ्तार (hamirpur police arrested the thief)कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया. कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.


पुलिस के मुताबिक हमीरपुर आरटीओ ऑफिस से बाइपास मार्ग को जोड़ने वाले संपर्क मार्ग पर एक परिवार के घर चोरी की वारदात हुई. सुबह के समय व्यक्ति घर के अंदर से तिरपाल चोरी होने के कारण शिकायत हमीरपुर पुलिस में दर्ज (FIR in Hamirpur police station)कराई गई. शिकायत दर्ज होने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी दिनेश कुमार निवासी जंगल रोपा जिला हमीरपुर को गिरफ्तार किया. इस बारे में थाना प्रभारी हमीरपुर निर्मल सिंह ने बताया आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी के दूसरे घर को रेल विस्तार का इंतजार, हिमाचल में रेलवे नेटवर्क की कमी से रुकी विकास की रफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details