हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Aug 11, 2020, 1:44 PM IST

ETV Bharat / city

राजेंद्र जार ने कुलदीप पठानिया के बयान पर दी प्रतिक्रिया, बोले: टिकट बांटना हमारा काम नहीं

हमीरपुर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने पूर्व कांग्रेस विधायक कुलदीप पठानिया के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि टिकट देना जिला कांग्रेस कमेटी का काम नहीं है, बल्कि ये काम अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का है.

Hamirpur Congress Committee
हमीरपुर

हमीरपुर:पूर्व कांग्रेस विधायक कुलदीप पठानिया के बयान पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि टिकट बांटना जिला कांग्रेस कमेटी का कार्य नहीं, बल्कि ये काम अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का है.

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने बताया कि जिला कांग्रेस कमेटी टिकट तय नहीं करती, बल्कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष उम्मीदवारों का टिकट तय करता है. राजेंद्र जार ने बताया कि सभी कार्यकर्ताओं को मिलजुल कर काम करना चाहिए, ताकि धरातल पर पार्टी मजबूत हो सके. उन्होंने कहा कि टिकट चाहे किसी को भी मिले पार्टी मजबूत होगी, तभी प्रत्याशी जीत दर्ज कर पाएगा.

वीडियो

बता दें कि पिछले दिन पूर्व कांग्रेस विधायक कुलदीप पठानिया ने जिला कांग्रेस कमेटी पर चुनाव से पहले ही टिकटार्थी पैदा करने का गंभीर आरोप लगाया था. जिसके बाद जिला अध्यक्ष ने यह प्रतिक्रिया दी है.

जिला में कांग्रेस पार्टी कई गुटों में बंटी है, जिसके चलते लगातार पार्टी के नेता एक दूसरे के बयानों पर कटाक्ष करते रहते हैं. इसी कड़ी में अब आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर अभी से रेस शुरू हो गई है. एक तरफ कोई संगठन पर आरोप लग रहा है, तो वही, संगठन के पदाधिकारी पार्टी की मजबूती के लिए काम करने की नसीहत दे रहे हैं.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के गृह जिला में ये खींचतान नए अध्यक्ष की ताजपोशी के बाद लगातार जारी है. जिससे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के साथ सुखविंदर सिंह सुक्खू और उनके कार्यकाल में रहे पदाधिकारी नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें:पंचायत चुनाव के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाए सरकार: कुलदीप राठौर

ABOUT THE AUTHOR

...view details